दिल्लीमनोरंजनमुंबई शहर

आमिर खान के जन्मदिन पर बेटे आजाद ने दिया स्पेशल गिफ्ट, खुद भी रह गए हैरान..!

मुंबई , बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने अपना 54वां जन्मदिन मीडिया के साथ भी मनाया. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कई सवालों के जवाब दिए. बर्थडे के मौके पर आमिर खान ने इस साल होने जा रहे लोकसभा चुनाव में सभी को वोटिंग करने के लिए अपील भी की. उन्होंने कहा, सभी भारतीय के पास वोट करने का मौका है, उस वक्त यदि जो लोग भारत के बाहर है या ट्रेवल कर रहे हैं या किसी समस्या में है या फिर स्वस्थ्य नहीं हैं तो इसके लिए चुनाव आयोग को इस बारे में सोचना चाहिए और एक समाधान पर आना चाहिए. ताकि सभी भारतीय इस मौके पर वोट कर पाए. समाधान तो नहीं बता पाऊंगा, लेकिन इसके बारे में चुनाव आयोग को सोचना चाहिए. वहीं आमिर खान ने मतदाताओं को एक मैसेज भी दिया है.
उन्होंने कहा, मैं यह नहीं बता सकता कि कैसे वोट करें, हर भारतीय स्मार्ट हैं. वह खुद सोचें और उसी तरह वोट करें कि उनके के लिए क्या जरूरी है. कैसा मुद्दा उनके लिए जरूरी है, यह उन्हें खुद सोचना होगा और यह उन्हीं पर ही आधारित है. यह आवश्यक है कि सभी टाइम निकालकर आगे आए और अपना वोट डाले.
बेटे आजाद और पत्नी किरण रॉव ने उन्हें गिफ्ट दिया. जिसे आमिर खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सभी को दिखलाए. आजाद ने कई सारे पेटिंग फ्रेम बनाकर आमिर को गिफ्ट किया, जबकि किरण ने आमिर की स्केच बनाया. आजाद की इस क्रिएटिविटी को आमिर खान ने बखूबी सराहा. आजाद का कॉन्सेप्ट बेहद अनोखा था, जिसकी वजह से वह हैरान भी रह गए. आमिर खान की अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ होगी, जिसे आमिर और वियाकाम प्रोडक्शन के बैनरतले बनाया जाएगा. यह हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ पर आधारित होगी. इस फिल्म में आमिर खान सिर पर पगड़ी पहने हुए दिखाई देंगे.