दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

कर्नाटक: महिला ने सैनिटरी पैड्स के अंदर छिपा रखा था 3 करोड़ रुपये का ड्रग्‍स, हुई गिरफ्तार

बेंगलुरु, कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के केम्‍पेगौड़ा इंटरनैशनल एयरपोर्ट से शनिवार को ड्रग्‍स की तस्‍करी के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया गया है। महिला ने अपने सैनिटरी पैड्स के अंदर ये ड्रग्‍स छिपा रखा था। महिला ये ड्रग्‍स बेंगलुरु से कतर की राजधानी दोहा ले जा रही थी। महिला के साथ तीन अन्‍य लोग भी थे, जिनके साथ पूछताछ के बाद मादक पदार्थ निरोधक ब्‍यूरो ने ड्रग्‍स की तस्‍करी से जुड़े गिरोह के दो लोगों को गिरफ्तार किया है।
मादक पदार्थ तस्‍करी से जुडे़ इन दोनों की पहचान अबू और मोहम्‍मद के रूप में हुई है। ये लोग केरल के रहने वाले हैं। ये लोग इंडिया-कतर ड्रग तस्‍करी गिरोह चला रहे थे और बेंगलुरु इनका अड्डा था। आस्टिन टाउन में स्थित इनके अड्डे से हशीश समेत अन्‍य ड्रग्‍स बरामद किए गए हैं। बरामद किए गए कुल ड्रग्‍स की कीमत करीब 3 करोड़ रुपये है।

6 अरेस्ट, मामले की जांच में जुटी पुलिस
मादक पदार्थ निरोधक ब्‍यूरो के सूत्रों ने बताया कि उन्‍हें गुप्‍त सूचना मिली थी कि ड्रग तस्‍करी का गिरोह एक ऐसे व्‍यक्ति की तलाश कर रहा है जो ड्रग्‍स को कतर ले जा सके। उन्‍होंने बताया कि इसके बाद हमने जांच शुरू की और गिरोह के सदस्‍यों पर फंदा कस लिया। महिला को एयरपोर्ट से अरेस्‍ट किया और उसके सैनिटरी पैड्स के अंदर ड्रग्‍स बरामद किया गया।
महिला को ड्रग्‍स पहुंचाने के बदले काफी पैसा देने का लालच दिया गया था। इस मामले में कुल अब तक छह लोग अरेस्‍ट हुए हैं। सभी लोगों को न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।