महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्यसामाजिक खबरें

कोविड-19: स्केच बनाकर फराह खान की बेटी ने जुटाये 70 हजार

आवारा एवं जरूरतमंद पशुओं को खाना खिलाने में किया जायेगा पैसे का इस्तेमाल :फराह खान

मुंबई: फिल्म निर्माता फराह खान ने रविवार को कहा कि उनकी 12 साल की बेटी आन्या ने पालतू पशुओं का स्केच बनाकर और उसे बेचकर 70 हजार रुपये जुटाये हैं जिसे कोरोना वायरस संक्रमण से प्रभावित आवारा पशुओं के भोजन पर खर्च किया जाएगा।
फराह ने पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर घोषणा की थी कि बेघर और आवारा पशुओं की मदद के लिये आन्या ने पालतू पशुओं का स्केच बनाकर उसे एक हजार रुपये में बेचने का फैसला किया है। फराह ने रविवार को ट्वीट किया- मेरी 12 साल की बेटी आन्या ने पालतू पशुओं का स्केच बना कर और उसे प्रति स्केच एक हजार रुपये में बेच कर पिछले पांच दिन में 70 हजार रुपये जुटाये हैं। इन रुपयों का इस्तेमाल आवारा एवं जरूरतमंद पशुओं को खाना खिलाने में किया जा रहा है। उन्होंने लिखा-उन सभी दयालु लोगों का शुक्रिया, जिन्होंने स्केच का आर्डर दिया और दान किया।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस महामारी के संक्रमण के मद्देनजर पूरे भारत में अभी लॉकडाउन जारी है और देश के 130 करोड़ लोगों को घरों में ही रहने के लिये कहा गया है। देश में आठ हजार से अधिक लोग इस घातक वारयरस से संक्रमित हैं और 273 लोगों की इससे मौत हो चुकी है। महाराष्ट्र में 30 अप्रैल तक लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है।