उत्तर प्रदेशमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

छेड़खानी के मामले में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की गिरफ्तारी पर रोक, ‘चांद नवाब’ पर यह है आरोप

मुजफ्फरनगर: इलाहबाद हाईकोर्ट ने उनकी अलग रह रहीं पत्नी की ओर से दायर छेड़खानी के एक मामले में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। नवाज के वकील जफर जैदी ने यह जानकारी दी। जैदी ने कहा कि अदालत ने नवाजुद्दीन, उनके दो भाइयों फयाजुद्दीन और अयाजुद्दीन के साथ-साथ मां मेहरुन्निसा की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। हालांकि, उनके तीसरे भाई मुनाजुद्दीन को अदालत से राहत नहीं मिली।
नवाजुद्दीन से अलग रह रही उनकी पत्नी आलिया ने 27 जुलाई को अभिनेता, उनके तीन भाइयों के साथ मां पर 2012 में उनपर हमला करने और परिवार की नाबालिग बच्ची से छेड़खानी करने का आरोप लगाते हुए इन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।
इस संबंध में भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था। आलिया 14 अक्टूबर को यहां पॉक्सो अदालत में पेश हुई थीं और महिला मैजिस्ट्रेट के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया था। बता दें कि अलग-अलग फिल्मों में दिलचस्प किरदार निभाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी का बजरंगी भाईजान में चांद नवाब का रोल काफी हिट रहा था। हालांकि, इस आरोप के बाद अब कई तरह के सवाल भी उठ रहे हैं।