दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

जुए में पत्नी को हारा, पत्नी का आरोप दोस्तों से संबंध बनाने का दबाव डाल रहा है पति

सांकेतिक तस्वीर

नोएडा: नोएडा में एक व्यक्ति कथित रूप से अपनी पत्नी को जुए में दांव पर लगाकर बाजी हार गया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके पति को हिरासत में ले लिया है। मूलरूप से गोरखपुर की रहने वाली महिला परिवार के साथ सेक्टर-31 स्थित निठारी गांव में रहती है।
महिला ने थाना सेक्टर 20 पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि उसका पति सोमवार को अपने तीन दोस्तों के साथ जुआ खेल रहा था। पैसा खत्म होने पर उसने उसे ही दांव पर लगा दिया और बाजी हार गया। इसके बाद से वह उस पर दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा है। पति ने दोस्तों को घर बुलाकर उसे अश्लील विडियो भी दिखाई। थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने कहा कि महिला की शिकायत पर आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
यूपी में इस वर्ष यह तीसरी घटना
गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश की अलग-अलग जगहों पर इसी साल ऐसी ही दो और घटनाएं हो चुकी हैं। एक घटना मई महीने में कानपुर के गोविंदनगर इलाके में सामने आई थी। तब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच हो रहे थे। आईपीएल पर सट्टा लगाने के दौरान एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को ही दांव पर रख दिया था। जब वह दांव हार गया तो जीतने वाले उसके दोस्तों ने उसकी पत्नी को कब्जे में लेने की कोशिश करने लगा। वे लोग महिला के मोबाइल पर कॉल कर परेशान करने लगे थे। बाद में महिला ने पुलिस से शिकायत की।
दूसरी घटना, अगस्त महीने में जौनपुर जिले में सामने आई थी। तब शराब और जुए का आदी एक व्यक्ति पैसे हार जाने के बाद पत्नी को दांव पर लगा दिया था और जब हार गया तो उसके दोस्तों अरुण और अनिल ने उसकी पत्नी का रेप किया। तब वह चुप रह गई, लेकिन एक हफ्ते बाद जब फिर से उसका पति हार गया और तो वह कोर्ट चली गई।