उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

जौनपुर में लेखाकार की पत्नी की गैंगरेप के बाद हत्या! रेलवे ट्रैक के किनारे मिली अर्धनग्न लाश

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एक बार फिर सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है। सहायक लेखाकार की पत्नी की बदमाशों ने हत्या कर दी है। लाइन बाजार थाना क्षेत्र के जगदीशपुर रेलवे क्रासिंग के पास शुक्रवार की सुबह अर्धनग्न लाश मिलने से सनसनी फैल गयी। महिला के सिर पर बड़े पत्थर से वार किया गया था। जीभ बाहर निकली थी। इसे देख लग रहा था कि गला भी दबाया गया है। शरीर पर मौजूद कपड़े पूरी तरह से फटे हुए थे। ऐसे में गैंगरेप के बाद हत्या की आशंका जतायी जा रही है।
जानकारी मिलते ही सैकड़ों की संख्या में लोगों ने जौनपुर-वाराणसी मार्ग पर मतापुर के पास चक्काजाम कर दिया। डेढ़ घंटे चले चक्काजाम के दौरान लोग हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग करते रहे। अपर पुलिस अधीक्षक नगर डा. संजय कुमार ने भरोसा दिया कि 24 घंटे के भीतर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। तब लोगों ने लाश पुलिस को कब्जे में लेने दिया।
मिली जानकारी के अनुसार, लाइनबाजार थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी सहायक लेखाकार की पत्नी गुरुवार की देर शाम शौच के लिए घर से खेत की तरफ गयी थी। लगभग दो घण्टे बाद भी जब वह वापस नहीं लौटी तो परिजन परेशान होने लगे। परिवार के लोग टार्च लेकर गांव के लोगों के साथ खोजने के लिए घर से निकल पड़े। काफी खोजबीन की गयी लेकिन महिला का पता नहीं चल पाया। शुक्रवार की सुबह गांव के किसी व्यक्ति ने जफराबाद क्षेत्र के जगदीशपुर गांव के पास रेलवे ट्रैक के किनारे घने झाड़ियों में महिला की अर्धनग्न लाश देखी। उसने गांव के लोगों को सूचना दी।

लाश मिलने की सूचना पर पूरा गांव जमा हो गया। घटना थाना प्रभारी लाइन बाजार योगेंद्र सिंह मौके पर पहुंच गए। लाश को देखा गया तो उसकी जीभ बाहर निकली थी। सिर पर भारी पत्थर से वार किया गया था। शरीर के उपरी हिस्से का कपड़ा फटा हुआ था। सीओ सिटी जितेंद्र दुबे तथा थाना प्रभारी लाइनबाजार भी पहुंच गए। डाग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम की भी मदद घटना के खुलासे के लिए ली जा रही है।
एएसपी संजय कुमार के अनुसार गैंगरेप या दुराचार पर अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ हो रही है।