ब्रेकिंग न्यूज़मध्य प्रदेश

ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 2 बच्चों सहित चार लोगों की मौत, दो दर्जन घायल

बैतूल: मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के चिचोली थाना क्षेत्र में ट्रैक्टर ट्राली पलटने से दो बच्चों सहित चार लोगों की दबने से मौत हाे गई, जबकि दो दर्जन लोग घायल हो गए हैं।
शाहपुर अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) महेंद्र सिंह मीणा ने आज बताया कि जिले के आदर्श धनोरा के निवासी सुंदरलाल सलामे ने नया ट्रैक्टर खरीदा था। परिवार और रिश्तेदारों को लेकर केसिया के पास धार्मिक स्थल नालादेव ट्रैक्टर की पूजा करने गए था। जहाँ से घर लौटते समय ट्रैक्टर ट्राली कल रात ग्राम खेरी के पास अनियंत्रित होकर पलट गई।

इस हादसे में ट्रॉली में दबने से निहार इवने (4) निवासी खेड़ीसांवलीगढ़ तथा आदर्श धनोरा निवासी शांति सलामे (28), उसकी पुत्री करिश्मा सलामे (6) एवं कला सलामे (63) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दुर्घटना में करीब दो दर्जन लोग घायल हुए हैं। घायलों का उपचार भीमपुर के सरकारी अस्पताल किया जा रहा है। गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। मृतकों के शवों का आज पोस्टमार्टम हुआ तथा शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है। इस मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।