ठाणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

ठाणे जिले के कलवा में शराब के पैसे के विवाद में युवक की हत्या! तीन आरोपी गिरफ्तार

ठाणे: ठाणे जिले में कलवा के खरेगांव क्षेत्र में शराब के पैसे को लेकर हुए विवाद में एक युवक की हत्या कर दी गयी. इस मामले में कलवा पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर 12 घंटे के अंदर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आगे की जांच कलवा पुलिस कर रही है.
कलवा पुलिस को सूचना मिली थी कि कलवा खरेगांव में कल आपस में विवाद के चलते एक युवक की हत्या कर दी गयी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद पुलिस ने घटना को गंभीरता से लेते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. इसके लिए कलवा पुलिस ने 2 दस्ते बनाए हैं.
मृतक और आरोपी दोनों पुलिस के लिए अज्ञात हैं, जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक कलवा के इंदिरानगर इलाके में रह रहा था और उसका नाम गुलाब सलामत शेख था. गहन पूछताछ के बाद हत्या में शामिल तीनों आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. तीनों आरोपियों की पहचान इंदिरानगर इलाके के रहने वाले आकाश पळस, सनी सोनकर और फैजल खान के रूप में हुई है. शराब के पैसे को लेकर आरोपी और मृतक के बीच कहासुनी हो गई और यह बात मारपीट में बदल गई. जाँच में पुलिस ने निष्कर्ष निकाला कि आरोपी ने मृतक गुलाब को लोहे के पाइप से पीटा था जिससे उसकी मौत हो गई.