तमिलनाडुब्रेकिंग न्यूज़

तमिलनाडु में भीषण सड़क हादसा: छह लोगों की मौत,10 घायल

चेन्नई: तमिलनाडु के चेंगलपट्टू जिले में शुक्रवार को चेन्नई से कुड्डालोर जा रही सरकारी परिवहन निगम की बस एक कंटेनर ट्रक से टकरा गई। दुर्घटना में बस में सवार दो महिलाओं समेत छह यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 15 अन्य यात्री घायल हो गए हैं। यह भीषण सड़क हादसा, सुबह करीब 9 बजे हुआ। घायलों को चेंगलपट्टू स्थित जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।
वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया कि चेन्नई से चिदंबरम जा रही बस चेन्नई-तिरुचिरापल्ली राजमार्ग पर मदुरंतकम के पास एक कंटेनर ट्रक से जा भिड़ी।

पीएम मोदी ने जताया दु:ख
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को तमिलनाडु के चेंगलपट्टू में हुए भीषण सड़क हादसे पर दुख जताते हुए मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट संदेश में कहा- चेंगलपट्टू में हुए हादसे में लोगों की मौत से आहत हूं। हादसे में अपनों को खोने वालों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

राज्यपाल आर एन रवि ने भी चेंगलपट्टू जिले में सड़क दुर्घटना में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना जताई और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।
मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने भी इस हादसे पर गहरा दुख जताया। उन्होंने प्रत्येक शोक संतप्त परिवार को मुख्यमंत्री जन राहत कोष से पांच-पांच लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की।