दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनशहर और राज्य

तमिल अभिनेता कॉमेडियन विवेक की 59 साल की उम्र में चेन्नई में मृत्यु

चेन्नई: लोकप्रिय तमिल अभिनेता और हास्य अभिनेता विवेक का आज सुबह अस्पताल में निधन हो गया, जब उन्हें कार्डियक अरेस्ट के बाद भर्ती कराया गया था।
59 वर्षीय वृद्ध की गुरुवार सुबह कार्डियक अरेस्ट के बाद चेन्नई के अस्पताल में हालत गंभीर थी। उन्हें सुबह 11 बजे बेहोशी में लाया गया, पुनर्जीवित किया गया, बाद में कोरोनरी एंजियोग्राम और फिर एंजियोप्लास्टी की गई। मेडिकल बुलेटिन ने कहा कि वह ईसीएमओ सहायता पर महत्वपूर्ण था, जो शरीर के बाहर रक्त पंप और ऑक्सीजन देता है, लेकिन आज सुबह 4:35 पर मर गया।
गुरुवार को, विवेक ने टीकाकरण को बढ़ावा देने के लिए तमिलनाडु के स्वास्थ्य सचिव की उपस्थिति में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में अपना पहला कोविड टीका लगाया।
अस्पताल ने स्पष्ट किया कि उन्हें कार्डियोजेनिक सदमे के साथ तीव्र कोरोनरी सिंड्रोम का सामना करना पड़ा। एक पोत में 100 प्रतिशत रुकावट थी और टीकाकरण के कारण उसकी कार्डियक अरेस्ट नहीं हो सकता है।
तमिलनाडु के स्वास्थ्य सचिव डॉ राधाकृष्णन ने कहा, विवेक उन लोगों में से थे जो सार्वजनिक स्वास्थ्य और सामाजिक मुद्दों के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए आगे आए थे। कार्डियक गिरफ्तारी का उन्हें कोविड के टीके से कोई संबंध नहीं था।