दिल्लीदेश दुनियाब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमुंबई शहरशहर और राज्य

तिरुवनंतपुरम: केरल की एक महिला ने किया अनुराधा पौडवाल की बेटी होने का दावा…

करमाला मोडेक्स (बाएं) और अनुराधा पौडवाल (फाईल फोटो)

तिरुवनंतपुरम: केरल की एक महिला (45) ने बॉलिवुड की मशहूर गायिका अनुराधा पौडवाल की बेटी होने का दावा किया है। 1974 में जन्मी करमाला मोडेक्स का दावा है कि अनुराधा ने जन्म देने के बाद उसे पालने वाले माता-पिता को सौंप दिया था। मोडेक्स का कहना है कि अपने व्यस्त शेड्यूल की वजह से अनुराधा ने उन्हें नहीं पाला और उनके पैरंट्स अनुराधा के फैमिली फ्रेंड हैं। महिला ने फैमिली कोर्ट में केस दायर कर अनुराधा की प्रॉपर्टी में हिस्सा और अपने बायलॉजिकल पैरंट्स से 50 करोड़ का मुआवजा भी मांगा है।
तिरुवनंतपुरम में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए करमाला ने कहा कि उनके बायलॉजिकल माता-पिता अनुराधा और अरुण पौडवाल ने वर्ष 1969 में शादी की और उनका जन्म 1974 में हुआ। महिला का दावा है कि जब वह चार दिन की थी, तब उनके माता-पिता ने उन्हें उनको पालने वाले माता-पिता पोन्नाचन और एग्नेस को दे दिया क्योंकि व्यस्तता के कारण उन्हें करमाला के पालन में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था।
करमाला का कहना है कि पोन्नाचन और एग्नेस अनुराधा पौडवाल के परिवार के पारिवारिक मित्र थे।

तीन बच्चों की मां करमाला का कहना है कि पिता द्वारा सच्चाई बताए जाने के बाद उन्होंने सिंगर से कई बार फोन पर संपर्क करने की कोशिश की। लेकिन, उन्हें कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला। कुछ समय बाद उनका नंबर भी ब्लॉक कर दिया गया। करमाला ने कहा कि हमने इस मुद्दे पर अब कानूनी तौर पर निपटने का फैसला कर लिया है। वे मेरी मां हैं और मैं उन्हें वापस पाना चाहती हूं। करमाला के वकील अनिल प्रसाद के मुताबिक, तिरुवंतपुरम के फैमिली कोर्ट ने अनुराधा और उनके बच्चों को 27 जनवरी की सुनवाई के दौरान मौजूद रहने के लिए कहा है।

बता दें कि अनुराधा पौडवाल बॉलिवुड में प्लेबैक सिंगिंग का एक बड़ा नाम है। 80 और 90 के दशक में अनुराधा पौडवाल ने कई सुपरहिट गानों को अपनी आवाज दी है, जिनमें ‘मुझे नींद न आए (दिल), नजर के सामने (आशिकी) और धक धक करने लगा (बेटा) जैसे चार्टबस्टर्स शामिल हैं। इसके अलावा अनुराधा पौडवाल को उनके गाए हुए बेहतरीन भजनों के लिए भी जाना जाता है।