ब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

तिरुवनंतपुरम: पत्नी को जबरन पिलाई शराब, फिर बेटे के सामने दोस्तों से कराया गैंगरेप!

तिरुवनंतपुरम: केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम में गैंगरेप की एक शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां पति ने 25 वर्षीय महिला को कथित रूप से पहले जबरन शराब पिलाई. फिर उसके चार दोस्तों ने उसके साथ गैंगरेप की घिनौनी हरकत को अंजाम दिया. उस दौरान महिला का पांच साल का बच्चा भी वहां मौजूद था. पुलिस ने बताया कि घटना गुरुवार की है और सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.
महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति उसे और दोनों बच्चों को लेकर गुरुवार को पुथुकुरिची के पास बीच पर गया. बाद में वह सभी को लेकर पास स्थित अपने दोस्त के घर गया. जहां महिला को जबरन शराब पिलाई गई और उसके बड़े बेटे के सामने उसके साथ गैंगरेप किया गया. केरल राज्य महिला आयोग ने इस गैंग रेप को लेकर अपने यहां भी मामला दर्ज किया है. संदेह है कि आरोपी ने बच्चे की भी पिटाई की है.

महिला के चेहरे पर भी चोट के निशान
पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक राहगीर ने महिला को सड़क किनारे शराब के नशे में देखा और अपनी कार से उसे उसके घर पहुंचाया. फिर उसने पुलिस को पूरी घटना की सूचना दी. राहगीर ने बाद में कुछ समाचार चैनलों को बताया कि महिला रो रही थी और उसके चेहरे पर चोट के निशान थे, वह मदद मांग रही थी. कादीनमकुलम थाने के एक पुलिस अधिकारी ने बताया की मामले की जांच की जा रही है.

आरोपियों ने महिला के शरीर को सिगरेट से जलाया
पुलिस ने महिला का बयान दर्ज कर लिया गया है. उसे उपचार के बाद जिला अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. महिला ने टीवी चैनल को बताया कि आरोपियों ने उसके शरीर को सिगरेट से जलाया है.