दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़

दिल्ली के मयूर विहार में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या; इलाके में फैली सनसनी

नयी दिल्ली: राजधानी दिल्ली के मयूर विहार इलाके में बुधवार को बेखौफ बदमाशों ने बीजेपी के जिला मंत्री जीतू चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी। बाताया जा रहा है कि बदमाशों ने वारदात को अंजाम उस वक्त दिया, जब जीतू चौधरी मयूर विहार फेस-3 स्थित अपने आवास सी-2 से बाहर आ रहे थे। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है।
डीसीपी ईस्ट प्रियंका कश्यप ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि मयूर विहार फेज-3 में बुधवार शाम करीब 8:15 बजे स्थानीय बीजेपी नेता जीतू चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए।
पुलिस टीम ने अपराध स्थल से कुछ खाली कारतूस और अन्य महत्वपूर्ण साक्ष्य बरामद किए हैं। वहीं मामले में पुलिस चश्मदीदों की तलाश कर रही है और सीसीटीवी फुटेज की भी मदद ली जा रही है।
उन्होंने बताया कि बदमाश बीजेपी नेता जीतू चौधरी को मारने के लिए पहले से ही घात लगाए बैठे थे। जैसे ही जीतू घर से बाहर आए उन्होंने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। परिवार ने गंभीर हालत में जीतू चौधरी को नोएडा के मेट्रो अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि उन्हें चार से पांच गोलियां लगी हैं। जीतू भाजपा के मयूर विहार जिले में मंत्री थे, उनका कंस्ट्रक्शन का भी कारोबार था। पुलिस जीतू की हत्या को लेकर किसी रंजिश के एंगल से भी जाँच कर रही है।