दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

दिवंगत अभिनेता सुशांत के पिता और बहन से मिले हरियाणा के CM मनोहरलाल खट्टर, दी सांत्वना!

फरीदाबाद: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने शनिवार को दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह और उनकी बहन रानी सिंह से फरीदाबाद में मुलाकात कर शोक संतप्त परिवार को सांत्वना दी।

जानकारी के मुताबिक, सीएम खट्टर ने फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर ओ.पी. सिंह के सरकारी आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की। हरियाणा कैडर के आईपीएस अधिकारी ओ.पी. सिंह सुशांत सिंह राजपूत के जीजा हैं। मुख्यमंत्री खट्टर आज बल्लभगढ़ में एक नवनिर्मित सरकारी स्कूल की इमारत का उद्घाटन करने के लिए फरीदाबाद आए थे।

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने कथित तौर पर 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) अब उनकी मौत के मामले की जांच कर रही है। सुशांत की आत्महत्या के पीछे उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का हाथ होने के आरोप लगाए जा रहे हैं।

केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) अब उनकी मौत के मामले की जांच कर रही है। सुशांत की आत्महत्या के पीछे उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का हाथ होने के आरोप लगाए जा रहे हैं।

सीबीआई ने बिहार पुलिस से केस डायरी हासिल की
सुशांत की कथित खुदकुशी मामले के संबंध में सीबीआई ने बिहार पुलिस से केस डायरी और संबंधित दस्तावेज हासिल कर लिए हैं। अधिकारियों ने शुक्रवार को कहा कि प्रक्रिया के मुताबिक दस्तावेज जांच अधिकारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अनिल कुमार यादव को सौंपे गए। सीबीआई ने सुशांत की गर्लफ्रेंड बताई जा रही रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना पुलिस द्वारा दर्ज कथित आपराधिक साजिश और खुदकुशी के लिए उकसाने के मामले की जांच गुरुवार को अपने हाथों में ले ली थी।

उन्होंने कहा कि सीबीआई निदेशक आर के शुक्ला ने भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या और अगस्तावेस्टलैंड वीवीआईपी हेलिकॉप्टर मामलों की जांच करने वाले विशेष जांच दल (एसआईटी) को इस संवेदनशील मामले की जांच सौंपी गई है। पुलिस अधीक्षक नूपुर प्रसाद के नेतृत्व वाली टीम की प्रगति की निगरानी वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी उप-महानिरीक्षक गगनदीप गंभीर और संयुक्त निदेशक मनोज शशिधर करेंगे। दोनों अधिकारी गुजरात कैडर के आईपीएस हैं।

सूत्रों ने कहा कि इस मामले की निगरानी शीर्ष स्तर पर दैनिक आधार पर होगी। इस मामले में मुंबई पुलिस द्वारा दुर्घटनावश मौत रिपोर्ट (एडीआर) दर्ज की गई थी, जबकि पटना पुलिस ने अभिनेता के पिता केके सिंह की शिकायत पर रिया चक्रवर्ती, उनके माता-पिता (संध्या चक्रवर्ती और इंद्रजीत चक्रवर्ती), उनके भाई शौविक, सैम्युअल मिरांडा, श्रुति मोदी और अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।