उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

नपा द्वारा अनावश्यक सफाई शुल्क लगाए जाने पर व्यापार प्रतिनिधि मंडल द्वारा विरोध-प्रदर्शन

भदोही, नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल गोपीगंज के पदाधिकारियों ने नगरपालिका परिषद कार्यालय पर विरोध-प्रदर्शन कर उप विधि के तहत सफाई शुल्क लगाए जाने का विरोध जताया। नगर अध्यक्ष के आवास पश्चिम मोहाल में हुई एक बैठक के बाद शुक्रवार को प्रदेश मंत्री रमाकांत गुप्ता के नेतृत्व में नगरपालिका कार्यालय पहुंचे लोगों ने सफाई के नाम पर नगरपालिका परिषद द्वारा प्रस्तावित शुल्क का विरोध किया। अध्यक्षता करते हुए श्रीकांत जायसवाल ने कहा कि पहले ही नगरपालिका परिषद गृह कर आदि शुल्क लेती है और इसके आलावा 60 रुपया प्रतिमाह कूड़ा उठाने के नाम पर वसूली करने की तैयारी नगरवासियो से कर रही है।

नगरपालिका परिषद पर व्यापार प्रतिनिधि मंडल का विरोध-प्रदर्शन

व्यापार प्रतिनिधि मंडल करेगा विरोध
नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल इसका पुरजोर विरोध करेगा। प्रशासन के इस निर्णय की घोर निंदा करते हुए उन्होंने कहा कि 25 सालों से अध्यक्ष पद पर कब्जा जमा कर बैठे लोग नगर में मूलभूत सुविधा के लिए कोई प्रयास नहीं कर रहे हैं। नगर के लोगों को पीने के लिए शुद्ध पानी मुहैया नहीं हो सका है!

उक्त बैठक में रमाकांत गुप्ता, त्रिलोकीनाथ उमर, सतीश गुप्ता, दिनेश कुमार उमर, राजेंद्र पुष्पकार, सिराज अख्तर, मुकुंदलाल उमर, शेष जायसवाल, प्रकाश जायसवाल, अनिल जायसवाल, संजय जायसवाल, कमल गुप्ता, राजू उमर, संजय जायसवाल, मंसूर अहमद, अभिषेक जायसवाल, दामोदर अग्रहरी, मिथिलेश अग्रहरी, गुड्डू चौधरी, अनिल यादव सहित काफी संख्या में व्यापार प्रतिनिधि मंडल के पदाधिकारी एवं अन्य लोग मौजूद थे।