उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़

नवरात्रि में नॉनवेज खाने की जिद पर किया पत्नी का कत्ल; रातभर शव के साथ घूमा, गैर समुदाय युवती से लव मैरिज!

शामली: उत्तर प्रदेश की शामली पुलिस ने महिला की हत्या के मामले में आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसकी पत्नी नवरात्रि में मांसाहार (नॉनवेज) खाने की जिद करती थी। जिसे लेकर दंपती में विवाद हुआ साथ ही वो गांव में नहीं रहना चाहती थी। गुस्साए पति ने रात में ही पत्नी की हत्या कर दी। महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर घटना में प्रयोग की गई दराती व अन्य सामान भी बरामद कर लिया। आठ माह पूर्व दोनों ने कोर्ट मैरिज की थी। पुलिस ने सोमवार सुबह आरोपित को कोर्ट में पेश किया।

कुएं में मिला था ईशा का शव!
रविवार को शामली पुलिस लाइन में प्रेसवार्ता के दौरान एएसपी ओपी सिंह ने बताया कि शुक्रवार को बाबरी क्षेत्र के गांव बंतीखेडा में बिजलीघर के निकट खेत के किनारे पर कुएं में महिला का शव मिला था। शव की शिनाख्त 20 वर्षीय इशा उर्फ नईमा पुत्री राशिद निवासी गांव फतेहपुर, थाना बाबरी के रूप में हुई थी। पुलिस ने नईमा के पिता राशिद की तहरीर पर उसके पति अंशु के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया था। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी ने चार टीमों का गठन किया था। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपित अंशु उर्फ आशु पुत्र अजीत निवासी बंतीखेड़ा ने बताया कि इंटर की परीक्षा पास करने के बाद शामली आते-जाते समय उनके बीच प्रेम-प्रसंग शुरू हुआ था। करीब आठ माह पूर्व उन्होंने मुजफ्फरनगर में कोर्ट मैरिज कर ली थी।

अपने घर पर ही रहती थी ईशा
हालांकि, ईशा अपने घर पर ही रहती थी। बीच-बीच में मिलना-जुलना होता रहता था। उसने बताया कि 2 मार्च को इशा अपने घर से मेरे घर आ गई। तभी मैंने अपने स्वजन को हमारी शादी की जानकारी दी। आरोपित ने बताया कि ईशा नवरात्र में भी नानवेज खाने और गांव से बाहर रहने की जिद करती थी, जो आशु के लिए संभव नहीं था। इसको लेकर गत 28 मार्च की रात दोनों के बीच विवाद हुआ। विवाद के बाद आशु ने ईशा की हत्या करने की योजना बनाई और कमरे में ही रखी दराती से ईशा के सिर पर वार कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से हत्या में प्रयोग की गई दराती, गद्दा, रेहड़ा, नमक का खाली कट्टा और दो मोबाइल फोन बरामद किए है।

रात में रेहड़े में शव रखकर गांव में घूमता रहा आरोपित!
आरोपित पत्नी की हत्या करने के बाद शव को गद्दे में लपेटकर घर से निकल लिया और पडोस में ही खड़े रेहड़े में शव को रख लिया। इसके बाद घर के अंदर से पशुओं को डालने वाला नमक लाया। करीब रात को सवा एक बजे पूरे गांव में घूमते हुए आरोपित गांव से बाहर बिजली घर के पास ले गया और कुएं के तार काटकर शव को अंदर डाल दिया।