नागपुरब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

नागपुर में कार और बाइक में भीषण टक्कर, उछलकर पुल से नीचे गिरे चार सवार, की मौके पर हुई मौत!

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर में आज सुबह बेहद दर्दनाक हादसा हुआ. नागपुर के सक्खदरा ब्रिज पर तेज रफ्तार SUV कार और बाइकों की आपस में भीषण टक्कर हो गई, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि कार ने एक साथ कई बाइक को टक्कर मारी, जिसमें अलग-अलग बाइक पर सवार ये चार लोग उछलकर ब्रिज से नीचे जा गिरे और मौके पर ही उनकी मौत हो गई.
मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल, मृतकों की पहचान अभी नहीं हो पाई है. बताया जा रहा है कि अनियंत्रित कार ने तीन बाइक को टक्कर मारी थी, जिसकी वजह से ब्रिज से नीचे गिरकर चार बाइक सवारों की मौत हो गई.
नागपुर में यह दर्दनाक हादसा ऐसे वक्त में हुआ है, जब बीते दिनों ही साइरस मिस्त्री की मुंबई के पास पालघर में एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. बताया जाता है कि साइरस मिस्त्री की कार तेज रफ्तार में थी और अचानक एक डिवाइडर से टकरा गई. सूर्या नदी पर बने पुल पर जब यह हादसा हुआ, तब मिस्त्री मर्सिडीज कार में अहमदाबाद से मुंबई लौट रहे थे. राज्य के डिप्टी सीएम और गृह मंत्रालय का प्रभार संभाल रहे देवेंद्र फडणवीस ने राज्य पुलिस से उस सड़क दुर्घटना की विस्तृत जांच करने का आदेश भी दिया है.

टवेरा कार और ट्रक की टक्कर में पांच की मौत
इससे पहले नागपुर के पास टवेरा कार और ट्रक की जोरदार टक्कर में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी. मरने वालों में तीन महिलाएं और दो पुरुष शामिल थे. जबकि, एक बच्ची हादसे में बाल-बाल बच गई. जानकारी के मुताबिक, यह कार नागपुर से उमरेड की तरफ जा रही थी, तभी रास्ते में ट्रक से इसकी भीषण टक्कर हो गई. पुलिस ने बताया कि यह हादसा तब हुआ जब टवेरा गाड़ी ट्रक को ओवरटेक कर रही थी.