नागपुरमहाराष्ट्रशहर और राज्य

नागपुर: युवक ने प्रेमिका के 10 साल के भाई, दादी की हत्या की; फिर ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महत्या!

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर शहर में 22 साल के एक युवक ने अपनी प्रेमिका के 10 साल के भाई और उसकी दादी की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद उसने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि मोमिनपुरा इलाके के रहने वाले मोइन खान ने अपनी प्रेमिका की 70 वर्षीय दादी और उसके छोटे भाई यश की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी।
घटना गुरुवार दोपहर में हजारीपहाड़ स्थित पीड़ित के घर में हुई। पुलिस ने बताया कि पीड़ितों को अस्पताल में ले जाया गया लेकिन उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने बताया कि खान का शव मानकपुर क्षेत्र में बाद में रात को रेल की पटरी पर मिला। पुलिस को संदेह है कि उसने चलती ट्रेन के आगे कूद कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।
पुलिस ने बताया कि मृतक का युवती से परिचय पिछले साल नवंबर में इंस्टाग्राम पर हुआ था और उसने खान का परिचय अपने परिवार में एक दोस्त के रूप में कराया था। हालांकि परिवार को जब दोनों के बीच संबंध का शक हुआ तो उन्होंने युवती को उससे संपर्क खत्म करने को कहा और उसका फोन छीन कर उसे एक रिश्तेदार के घर भेज दिया। गिट्टीखदान पुलिस थाने में इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।