नागपुरब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

नागपुर: रेस्टारेंट में पति के साथ बैठी गर्लफ्रेंड की पत्नी ने सरेआम की धुनाई

नागपुर: शादीशुदा प्रेमी के साथ होटल में नाश्ता करना एक युवती को उस वक्त महंगा पड़ा, जब प्रेमी की पत्नी रिश्तेदारों के साथ वहां पर आ धमकी और उसके बाल पकड़कर उसकी पिटाई की। इससे बड़ी संख्या में तमाशबीनों की भीड़ लग गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बीचबचाव किया। इस बीच सभी को अजनी थाने ले जाया गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवारीपेठ निवासी सागर परोसिया नामक व्यक्ति निजी काम करता है। सागर शादीशुदा है और दो बच्चों का पिता है। सुनीता नामक युवती से सागर के प्रेम संबंध है। यह बात सागर की पत्नी दीपा को पता चली तो दोनों में विवाद होने लगे। सागर अपने ऊपर लगे आराेपों को यह कहकर नकारते रहा है कि उसका किसी से कोई प्रेम संबंध नहीं है। पत्नी दीपा द्वारा लगाए गए आरोपों को वह मात्र उसका दिमागी शंका बताता था, जबकि सागर के प्रेम संबंध होने की पक्की खबर दीपा को लग चुकी थी, लेकिन सागर के बार-बार इनकार करने पर उसने उसे रंगे हाथो पकड़ने की ठान ली थी।
इस बीच सोमवार की दोपहर करीब ढाई बजे के दौरान क्रीड़ा चौक के पास हनुमान नगर में कैफे गबरु नामक रेस्टारेंट में सागर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बैठे होने की भनक दीपा को लगी, फिर क्या था दीपा अपने तीन चार महिला और पुरुष रिश्तेदारों के साथ कैफे गबरु होटल में आ धमकी। पत्नी को रिश्तेदारों के साथ सामने पाकर सागर की तो घिग्गी बन गई। उसकी गर्लफ्रेंड सुनीता के भी चेहरे पर हवाइयां उड़ने लगी। पति के साथ किसी और महिला को नाश्ता करते देखकर गुस्से से आग बबूला हुई दीपा ने आव देखा न ताव और सुनीता के बाल खींचकर होटल के अंदर ही उसकी पिटाई शुरू कर दी। सागर ने रोकना चाहा तो उसे भी खरी खोटी सुनाई। इसके बाद सुनीता ने चुन्नी चेहरे पर लपेटकर वहां से भाग निकलना चाहा, मगर वह भागने से सफल नही हो पाई। सभी ने मिलकर उसका बाल पकड़कर उसकी पिटाई कर दी। इस बीच होटल से थाने में फोन किया गया। पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे, लेकिन पुलिस के सामने ही सुनीता की पिटाई की गई। इससे कुछ समय के लिए तनाव का माहौल बना रहा। इस बीच सागर, उसकी प्रेमिका सुनीता, दीपा और रिश्तेदारों को भी पुलिस के वाहन में बिठाकर थाने ले जाया गया। खबर लिखे जाने तक पुलिस मामले की तहकीकात करने में जुटी हुई थी।