महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्यसामाजिक खबरें

नेक काम करने वाले मौत के बाद भी जिंदा रहते हैं: शिंदे

मुंबई: राकांपा विधायक जगन्नाथ शिंदे उर्फ़ (अप्पा) ने कहा है कि यदि आदमी को मौत के बाद भी जिन्दा रहना है तो उसे अच्छे-अच्छे काम करना चाहिये और गरीबो तथा जरुरतमंदों की मदद करनी चाहिए।
श्री शिंदे खारघर में अपने जन्मदिन के उपलक्ष्य में आयोजित एक अभिनन्दन समारोह में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि हर आदमी दुनिया में आता है, जीता है और एक दिन दुनिया से चला जाता है। लेकिन मौत के बाद भी जिन्दा वे लोग रहते हैं  जिन्होंने जीवन में कुछ अच्छे काम किये हों। इसलिए लोगों को दूसरों की भलाई का भी काम जरूर करना चाहिए।
‘सामाजिक संस्था निर्बल सहायता समिति’ द्वारा होटल थ्री स्टार में आयोजित इस कार्यक्रम में गरीब महिलाओं को साड़ी भी वितरित की गयी। इस अवसर पर उत्कृष्ट कार्यों के लिए बेलापुर के नगरसेवक जयाजी नाथ, पत्रकार अरुण उपाध्याय तथा समाजसेवी मोतीलाल यादव का सम्मान भी किया गया। इसके पूर्व समिति के अध्यक्ष, समाजसेवी और वरिष्ठ राकांपा नेता आर.एन यादव ने श्री शिंदे के समाजसेवा के कार्यों का जिक्र किया और बताया कि आज के दौर में उनके जैसे निःस्वार्थी समाजसेवी कम ही मिलेंगे।

कार्यक्रम की प्रस्तावना जितेन्द्र पांडे ने रखी और संचालन सुप्रसिद्ध पत्रकार ओमप्रकाश तिवारी ने किया। श्री तिवारी के संचालन ने कार्यक्रम में चार चांद लगा दिया। इस अवसर पर समाजसेवी अनिल नाईक, सुदाम पाटिल, प्रोफ़ेसर बीए पाटील, मनोरंजन सिंह, वरिष्ठ पत्रकार सुरेंद्र मिश्रा, राजेश जायसवाल, रणवीर सिंह, आज्ञाराम शर्मा सहित बड़ी संख्या में समाजसेवी, राजनेता और गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।