ब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

पटना: पिता ने बेटी की नाबालिग सहेली के साथ किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

पटना: बिहार के वैशाली जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पिता ने अपनी बेटी की नाबालिग सहेली के साथ दुष्कर्म किया है. साथ ही पीड़ित लड़की के भाइयों को जान से मारने की धमकी देकर उसे किसी को भी घटना के बारे में बताने से मना कर दिया. जब पीड़िता प्रेग्नेंट हुई, तो परिजनों को घटना के बारे में पता चला. लड़की के घरवालों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
पातेपुर के मौदह की निवासी 10वीं की छात्रा ममता (बदला हुआ नाम) पड़ोस में रहने वाली सहेली के घर कोचिंग पढ़ने के लिए जाया करती थी. बताया गया है कि एक दिन उसकी सहेली घर पर मौजूद नहीं थी. तभी सहेली का पिता घर आ पहुंचा. उसने ममता को घर में अकेला देख उसके साथ हैवानियत कर डाली. ममता के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसने धमकी दी कि अगर इस बारे में किसी को बताया, तो वह उसके भाइयों का मार देगा. घटना के बाद डरी सहमी ममता अपने घर आ गई.
छह माह बाद उसकी सेहत अचानक बिगड़ने लगी, तो परिवार के लोग उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पता चला कि छात्रा 6 माह की प्रेग्नेंट है. तब छात्रा ने आपबीती परिवार के लोगों को बताई. इसके बाद लड़की के परिवार वालों ने आरोपी के खिलाफ हाजीपुर महिला पुलिस थाने में शिकायत की और आरोपी को गिरफ्तार किया गया.