उत्तर प्रदेशदिल्लीमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

अयोध्या: रामलीला में भरत का किरदार निभाने पहुंचे सांसद रवि किशन बोले- धमकियों से डरने वाला नहीं, उठाता रहूंगा आवाज

अयोध्या: बॉलीवुड से राजनीति के मैदान में उतरे भोजपुरी अभिनेता व सांसद रवि किशन बॉलीवुड में ड्रग्स के मामले में अपने बयान पर कायम हैं। अयोध्या में वर्चवल रामलीला में शिकरत करने पहुंचे गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद रविकिशन ने साफ कहा कि वह किसी भी प्रकार की धमकी से डरने वाले नहीं हैं और ड्रग्स माफिया के खिलाफ आवाज उठाते रहेंगे।
अयोध्या की रामलीला में भरत का किरदार निभाने पहुंचे सांसद रवि किशन ने कहा कि ड्रग्स माफिया के खिलाफ आवाज उठाने के बाद उन्हेंं भी धमकी मिली, लेकिन वह किसी के सामने झुकेंगे नहीं। अंतरराष्ट्रीय स्तर के ड्रग्स माफिया सिर्फ केवल अवैध तस्करी में ही लिप्त नहीं हैं, बल्कि आतंकियों को हथियार तक मुहैया कराते हैं। उन्होंने बताया कि ड्रग्स माफियों के खिलाफ ही वेबसीरिज का निर्माण भी जल्द आरंभ करेंगे।
अयोध्या के सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सांसद रविकिशन ने कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार के नोएडा में फिल्म सिटी बनाने की पहल से उत्तर प्रदेश के युवाओं के लिए भी रोजगार की असीम संभावनाएं विकसित होंगी। हर युवा आईएएस या आईपीएस नहीं बन सकता, लेकिन रंगमंच में युवाओं के लिए असीम संभावनाएं हैं। उन्होंने अयोध्या के युवाओं से भी इस क्षेत्र में किस्मत आजमाने का आह्वान किया।
उन्होंने कहा कि गोरखपुर मेें दस भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग हो रही है। अयोध्या भी फिल्म निर्माण की दृष्टि से बेहद उपयोगी जगह है। अयोध्या में भी फिल्मों की न केवल शूटिंग करेंगे, बल्कि इसे बढ़ावा देने में भी भूमिका निभाएंगे, जिससे यहां के युवाओं को रोजगार हासिल हो। सांसद रविकिशन ने कहा कि फिल्म निर्माण से न केवल रोजगार बढ़ता है, बल्कि क्षेत्र में आर्थिक समृद्धि आती है और पर्यटन में भी इजाफा होता है। इस मौके पर भाजपा के विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक मणिंद्र पांडेय भी मौजूद थे।