पालघरब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

पालघर में गुजरात जा रही कार की ट्रक से भीषण टक्कर; पिता, पुत्र और नवजात की मौत! चार घायल

ठाणे: महाराष्ट्र के पालघर जिले में रविवार को एक भीषण सड़क हादसे में नवजात समेत तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि चार अन्य लोग घायल हुए हैं। घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक परिवार के सात सदस्य कार से मुंबई से गुजरात के वलसाड जिले के भिलाड जा रहे थे, तभी कासा थाना क्षेत्र में एक मंदिर के समीप पूर्वाह्न करीब पौने बारह बजे यह हादसा हुआ।
पालघर पुलिस के प्रवक्ता सचिन नवाडकर ने बताया कि मृतकों की पहचान नरोत्तम राठौड़ (65), उनके पुत्र केतन राठौड़ (32), एक साल के बच्चे आरवी राठौड़ के रूप में हुई है।
घायलों की पहचान कार चला रहे दीपेश राठौड़ (35), तेजल राठौड़ (32), मधु राठौड़ (58) और ढाई साल की बच्ची स्नेहल राठौड़ के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि घायलों का अभी तक बयान नहीं लिया जा सका है, इसलिए पुलिस ने अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया है।

घटना की पुष्टि करते हुए पालघर जिले के पुलिस अधीक्षक बालासाहेब पाटिल ने कहा, ये सभी एक ही परिवार के हैं और नालासोपारा के रहने वाले हैं। वे एक वैगनआर कार में यात्रा कर रहे थे और गुजरात के भिलाड जा रहे थे। उन्होंने कहा, प्रथम दृष्टया, ऐसा लगता है कि चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और उसे राजमार्ग पर एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। घायल लोगों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि कासा पुलिस आईपीसी और मोटर वाहन अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज करने की प्रक्रिया में है।