गुजरातदिल्लीब्रेकिंग न्यूज़

पीएम मोदी की माँ हीराबेन की तबीयत में सुधार, अस्पताल से दिल्ली के लिए रवाना हुए प्रधानमंत्री

नयी दिल्ली/अहमदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया है। फिलहाल, उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। अस्पताल के मेडिकल बुलेटिन में बताया कि उन्हें कफ की प्रॉब्लम के साथ ब्लड प्रेशर भी सही नहीं था। उनकी एमआरआई की गई है। अब तबीयत में सुधार होना बताया जा रहा है।
इस बीच पीएम मोदी अपनी बीमार मां से मिलकर अस्पताल से निकलकर अहमदाबाद एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हो हो गए हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में चल रहे मां हीरा हीराबेन के इलाज से संतुष्ट दिखाई दिए। डॉक्टरों ने पीएम मोदी को सभी कॉम्पलीकेशंस के बारे में बताया। उनकी एमआरआई सही आई है। उन्हें कफ की प्रॉब्लम है जिसका इलाज जारी है।
प्रधानमंत्री तीन घंटे से अधिक समय तक अस्पताल में रहे। मां से मिलने के बाद उन्होंने रिश्तेदारों से बातचीत की। इसके बाद वे इलाज कर रहे डॉक्टरों से लंबी बातचीत की। उनका पूरा परिवार अस्पताल में मौजूद हैं।
रिपोर्ट के मुताबिक, डॉक्टरों ने अब उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है। पीएम मोदी की मां हीराबेन की उम्र 100 साल हैं। पिछले गुजरात चुनावों में वे खुद वोट डालने गईं थीं। अस्पताल के मेडिकल बुलेटिन में उनकी सेहत में सुधार की बात कही गई है। अन्य जांचें की जा रही है। परिवार के लोग उनकी सेवा में अस्पताल में ही मौजूद हैं।
बता दें कि पीएम मोदी गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान अपनी मां से मिलने गए थे। उन्हें अपनी मां से विशेष लगाव है। वे जब भी गुजरात जाते हैं, मां से मिलने और आशीर्वाद लेने जरूर जाते हैं।

इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री की मां के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। राहुल गांधी ने एक ट्वीट करते हुए लिखा- ‘एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है। उन्होंने कहा मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है। मैं आशा करता हूं, आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं।

वहीं दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी लिखा- ‘प्रधानमंत्री जी की पूज्य माता जी के अस्वस्थ होने का समाचार प्राप्त हुआ है। हम सब उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं’।

प्रियंका गाँधी ने लिखा- प्रधानमंत्री जी की माता जी के अस्वस्थ होने का समाचार प्राप्त हुआ। इस घड़ी में हम सब उनके साथ हैं। मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि उन्हें जल्द स्वास्थ्य लाभ मिले।