दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

पीएम मोदी की हत्या की साजिश का खुलासा! मुंबई की एनआईए ब्रांच को मिला धमकी भरा ई-मेल

नयी दिल्ली/मुंबई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की साजिश बेनकाब हुई है। दरअसल, इस बारे में नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) को एक धमकी भरा ईमेल प्राप्त हुआ है। इस ई-मेल में धमकी देने वाले ने 20 किलो RDX होने का भी दावा किया है।
पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी भरा ई-मेल मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं। एनआईए ने इस मेल की जानकारी अन्य सुरक्षा एजेंसियों के साथ भी साझा की है। यही नहीं इसके साथ ही एनआईए की ओर से हाईलेवल जांच भी शुरू कर दी गई है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, एनआईए की मुंबई ब्रांच को पीएम मोदी की हत्या की साजिश का धमकी भरा पत्र मिला था। इस ईमेल में धमकी देने वालों ने 20 किलो आरडीएक्स के जरिए पीएम मोदी को जान मारने की बात कही थी। मेल में दो करोड़ लोगों को मारने की भी धमकी दी गई है। हालांकि, मेल में कितनी सच्चाई और ये कहां से भेजा गया है इसको लेकर अभी जांच की जा रही है।

20 स्लीपर सेल तैयार करने का दावा
शुरुआती जानकारी के मुताबिक, हमले के लिए 20 स्लीपर सेल के तैयार होने का दावा किया जा रहा है। यही नहीं ई-मेल में 20 किलो RDX के साथ हमले का प्लान लिखा गया है, जिससे एनआईए के कान खड़े हो गए। एनआईए की ओर से मेल करने वाले का आतंकियों से संबंध होने का दावा किया जा रहा है।
इससे पहले भी कई बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मारने का योजना बनाए जाने की खबरें सामने आ चुकी हैं। हालांकि, सुरक्षा एजेंसियों के सतर्कता के चलते इन्हें नाकाम कर दिया गया है।

ई-मेल लिखने वाले के कई आतंकियों से संबंध!
ई-मेल के मुताबिक, हमले की योजना तैयार हो चुकी है। ई-मेल में कहा गया है कि ई-मेल लिखने वाले के कई आतंकियों से संबंध हैं। नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी ने धमकी भरा ई-मेल खुफिया और सुरक्षा एजेंसियों को भी भेजा है। पीएम मोदी की हत्या की साजिश रचने का खुलासा होने के बाद सुरक्षाबलों को अलर्ट कर दिया गया है।