पुणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

पुणे जिले में घर में मिली एक ही परिवार के 4 लोगों की लाश; पति-पत्नी और जवान बेटा-बेटी शामिल

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां एक ही परिवार के चार लोग अपने ही घर में मृत पाए गए हैं! पति-पत्नी सहित दो बच्चों की अचानक से हुई संदिग्ध परिस्थिति में मौत से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।
खबर मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
शुरूआती जांच में पुलिस इसे सुसाइड का मामला मानकर जांच कर रही है। मुंधवा थाने के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामला आर्थिक नुकसान से जुड़ा हो सकता है। हालांकि, अभी तक इसको लेकर पुलिस ने किसी तरह की पुष्टि नहीं की है।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि दीपक थोटे (55), उनकी पत्नी इंदु (45), उनका बेटा (24) और बेटी (17) शुक्रवार देर रात केशवनगर इलाके में अपने घर में मृत पाए गए। पुलिस अधिकारी ने कहा, अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। हम आत्महत्या के एंगल से जांच कर रहे हैं। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, परिवार को कुछ आर्थिक नुकसान हुआ है। उन्होंने कहा कि जहरीला पदार्थ खाने से मौत हुई है।

पति-पत्नी और जवान बेटा और बेटी भी छोड़ गए दुनिया
दरअसल, यह दिल दहला देने वाली घटना पुणे जिले के मुंधावा स्थित केशव नगर । कॉलोनी की है। जहां शनिवार सुबह एक मकान में रह रहे पूरे दो बच्चों समेत दंपति के शव मिलने से हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस ने मृतकों की पहचान 50 वर्षीय दीपक थोटे और उनकी पत्नी इंदू के अलावा 24 साल के बेटे रुषिकेष और 17 साल की बेटी समीक्षा के रूप में की है।

मामले की जांच कर रहे पुणे जिले के असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर बजरंग देसाई ने बताया कि दंपत्ति और उनके बेटे और बेटी की मौत को लेकर अभी कुछ भी कह पाना साफ नहीं होगा। क्योंकि मौत किस वजह से हुई है इसको लेकर जांच की जा रही है। हालांकि, मुआयना करने के बाद ऐसा लग रहा है कि परिवार ने सामूहिक सुसाइड किया है। मौके से कोई सुसाइड नोट भी मिला है। ऐसा प्रतीत होता है कि दंपत्ति ने पहले बेटे और बेटी को कोई जहरीला पदार्थ खिलाया और फिर खुद भी लिया होगा।