पुणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रशहर और राज्य

पुणे: तीन बच्चों के साथ मां के आत्महत्या मामले में नया मोड़, दो बेटियों संग रेप की हुई पुष्टि

मामले की जाँच में जुटी पुलिस

पुणे, भोसरी इलाके में रविवार को एक किराए के फ्लैट से एक महिला और उसके तीन बच्चों का शव फांसी पर लटकता हुआ मिला था। पहले अनुमान लगाया जा रहा था कि महिला ने पहले अपने तीनों बच्चों की हत्या की और फिर आत्महत्या कर ली। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इस मामले में एक बड़ा ट्विस्ट आया है। रिपोर्ट के मुताबिक, 9 और 7 साल की दो बेटियों के साथ हत्या से पहले रेप किया गया था। जिसके बाद पुलिस ने महिला के पति को हिरासत में लेने की बात कही है।
कर्नाटक की रहने वाली 28 वर्षीय महिला अपने फल विक्रेता पति के साथ कुछ दिन पहले भोसरी के तलेगांव दाभाड़े स्थित नूर मोहल्ला में रहने आई थी। यहां किराए पर घर लेकर परिवार के साथ रह रही थी।
पुलिस ने बताया कि हिरासत में लिया गया शख्स पहले फल विक्रेता के तौर पर काम करता था। कर्नाटक से आने के बाद वह काम की तलाश में था। प्रारंभिक जांच में यह भी सामने आया है कि पति-पत्नी के बीच पैसे को लेकर विवाद हुआ था और पति काम खोजने की बात कह बाहर चला गया। शाम को वह लौटा तो उसके 9 साल, 7 साल की बेटी और पांच साल के बेटे और पत्नी का शव नायलोन की रस्सी से फांसी पर लटका हुआ मिला था।
पति घर लौटा तो दरवाजा अंदर से बंद था। काफी आवाज देने के बाद भी दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस के आने के बाद अंदर का दरवाजा खोला तो देखा कि चारों के शव लटके हुए थे। कमरे से सुसाइड नोट नहीं मिला। पुलिस का कहना है कि आत्महत्या के कारणों का पता किया जा रहा है। पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।