उत्तर प्रदेशशहर और राज्य

प्रेमी के साथ घूम रही पत्नी को पति ने रंगेहाथ पकड़ा, सरेराह की प्रेमी की पिटाई

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में बीच सड़क एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। प्रेमी के साथ घूम रही महिला को उसके पति ने रंगेहाथ पकड़ लिया। पति ने पत्नी के आशिक को सरेराह जूते चप्पल पीटना शुरू कर दिया। यह नजारा देख कर तमाशबीनों की भीड़ जमा हो गई। जिस भी राहगीर को पता चला कि किसी की पत्नी को लेकर घूम रहा था, उसने भी दो थप्पड़ मार हाथ साफ किए। मौके पर पहुंची पुलिस दोनोंं पक्षों को पुलिस थाने ले गई।
हरबंश मोहाल में रहने वाले एक व्यापारी की पत्नी (42) का मोहल्ले में रहने वाले एक व्यापारी युवक से प्रेम संबंध थे। दोनों के बीच काफी दिनों से अफेयर चल रहा था। महिला के पति को पत्नी की करतूतों पर शक था। इसके साथ ही पति को स्थानीय लोगों ने भी बताया था कि उसकी पत्नी का मोहल्ले के एक शख्स से प्रेम प्रसंग चल रहा है।

पत्नी पर पति रखता था नजर
पत्नी के प्रेम प्रसंग की भनक पति को होने के बाद वह पत्नी पर लगातार नजर रख रहा था। पति की गैर मौजूदगी में पत्नी प्रेमी को घर बुलाती थी। इसके साथ ही मौका देखकर प्रेमी के साथ घूमने भी जाती थी। पत्नी के अफेयर की खबरे पूरे मोहल्ले में चर्चा का विषय बनी हुई थी।

प्रेमी के साथ घूम रही पत्नी को दबोचा
महिला के पति को जानकारी मिली कि उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ घूम रही है। महिला के पति ने अपने दोस्तों के साथ पत्नी और उसके प्रेमी को रंगेहाथ दबोच लिया। इसके बाद पति ने पत्नी के प्रेमी की जूते-चप्पल से पीटना शुरू कर दिया, इस झगड़े में महिला के आशिक के कपड़े फट गए।

महिला अपने प्रेमी को पिटाई से बचाती रही
इस हाई वोल्टेज ड्रामे की बीच एक हैरान वाली बात दिखी। इतना हंगामा होने के बाद भी महिला अपने आशिक को पिटाई से बचाती हुई नजर आई। प्रेमी को पीटने वालों से महिला भिड़ रही थी और उसे बचा रही थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने ले गई।
फीलखाना थाना प्रभारी सतीश चंद्र साहू के मुताबिक महिला का पति और आरोपी युवक किराना व्यापारी है। दोनों के बीच समझौता हो गया है, किसी ने भी एक दूसरे के खिलाफ तहरीर नहीं दी है।