पुणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रशहर और राज्य

बर्गर में कांच का टुकड़ा परोसा, खाते ही खून से लहूलुहान हो गया मुंह

पुणे, पुणे में एक नामी बर्गर चेन के आउटलेट पर एक व्यक्ति को बर्गर में लपेट कर कांच दे दिया गया। उस व्यक्ति ने जैसे ही एक टुकड़ा खाया, उसका मुंह खून से भर गया। जिसके बाद लहूलुहान हालत में युवक को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।
मामले में पुणे के डेक्कन जिमखाना पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई गई है। डेक्कन जिमखाना पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर दीपक लागड़ ने बताया- हमने ग्राहक की शिकायत पर शनिवार (18 मई) को बर्गर किंग के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। हमें अस्पताल से मेडिकल रिपोर्ट मिलने का इंतजार है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बर्गर किंग खाने से गले में जा फंसा कांच का टुकड़ा
शिकायतकर्ता साजित पठान (31) ऑटो रिक्शा ड्राइवर हैं। वह दोस्तों के साथ बुधवार (15 मई) को लंच के लिए इस आउटलेट पर गया था। उसने बर्गर, फ्राइज और साॅफ्ट ड्रिंक ऑर्डर किया। लेकिन, जब उसने बर्गर खाया तो उनके गले में दर्द हुआ और खून आने लगा। गले में कुछ अटक-सा गया था। जब दोस्तों ने बर्गर को देखा उसमें ग्लास पीस मिले।
फूड आउटलेट ने ऐसी किसी घटना से मना किया
युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के लिए 15000 रुपए जमा किए गए। अगले दिन इससे दोगुनी राशि जमा करनी पड़ी। वहीं कंपनी का कहना है कि यह आउटलेट शॉप को बदनाम करने और पैसे ऐंठने की कोशिश है। शिकायत करने वालों ने जानबूझकर कांच मिलाया है। बर्गर किंग के मैनेजर सिद्धार्थ से संपर्क करने पर उन्होंने इस तरह की किसी घटना की जानकारी से इनकार किया है।