ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

बीजेपी नेता मुनगंटीवार बोले- शिवसेना साथ आए, तो अब भी बना सकते हैं सरकार

मुंबई: महाराष्ट्र बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राज्य के पूर्व वित्त मंत्री सुधीर मुनगंटीवार ने कहा कि अगर शिवसेना साथ आने को तैयार हो, तो बीजेपी आज भी सरकार बनाने को तैयार है। उन्होंने कहा कि शिवसेना बीजेपी का प्राकृतिक मित्र दल है। अगर वह आज भी साथ सरकार बनाने का प्रस्ताव देती है, तो बीजेपी की तरफ से सरकार बनाने में कोई अड़चन नहीं है।

फिलहाल MNS की जरूरत नहीं
कुछ दिन पहले भविष्य में एमएनएस के साथ गठबंधन की संभावना व्यक्त करने वाले मुनगंटीवार ने कहा कि फिलहाल हमें एमएनएस के साथ की कोई जरूरत नहीं है और न ही एमएनएस की तरफ से ऐसा कोई प्रस्ताव आया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की नीति समान विचार वाले दलों को साथ लेने की है। हालांकि, लगे हाथ उन्होंने यह भी कहा कि मातोश्री की ताकत कम होने से ही दिल्ली की ‘मातोश्री’ की ताकत बढ़ी है।

वेंटिलेटर पर पड़े मरीज जैसी सरकार की हालत
मुनगंटीवार ने कहा कि कांग्रेस द्वारा शिवसेना का समर्थन किया जाना 21वीं सदी का आश्चर्य है। उन्होंने कहा कि राज्य की महाविकास आघाडी की सरकार की हालत वेंटिलेटर पर पड़े मरीज जैसी है। यह सरकार कितने दिन चलेगी कहा नहीं जा सकता, क्योंकि इतिहास इस बात का गवाह है कि अलग-अलग विचारधारा वाली पार्टियों की सरकार ज्यादा समय नहीं टिकती।

CM उद्धव ने की थी फडणवीस की तारीफ
बता दें कि एक दिन पहले ही मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस और नितिन गडकरी की तारीफ की थी। उन्होंने राज्य के विकास का श्रेय उन्हें दिया था। साथ ही बांद्रा-वर्ली सी-लिंक बनाकर बालासाहेब ठाकरे का सपना पूरा करने के लिए भी धन्यवाद दिया था। गौरतलब है कि महाराष्ट्र में शिवसेना ने बीजेपी से अलग होकर कांग्रेस और एनसीपी के साथ सरकार बनाई थी।