देश दुनियाराजनीति

बीजेपी MLC नवाब के विवादित बयान पर हंगामा , बोले-अयोध्या में बने मस्जिद..

लखनऊ , अयोध्या में विवादित स्थल पर मस्जिद निर्माण की बात करके बीजेपी एमएलसी बुक्कल नवाब ने नया विवाद खड़ा कर दिया है। राजधानी लखनऊ में अल्पसंख्यक मोर्चा के एक कार्यक्रम के दौरान बुक्कल नवाब के इस विवादित बयान पर हंगामा खड़ा हो गया। नाराज कार्यकर्ताओं ने बीजेपी एमएलसी को तुरंत मंच से हटा दिया। बता दें कि इस पूरे हंगामे के दौरान केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी भी मौके पर मौजूद थे।

जानकारी के मुताबिक लखनऊ में अल्पसंख्यक मोर्चे के कार्यक्रम के दौरान मंच से बुक्कल नवाब ने अयोध्या में विवादित स्थल की बात शुरू की और अचानक वहां पर मस्जिद बनाए जाने की वकालत करने लगे। बीजेपी एमएलसी के इस बयान से पूरे सभागार में हंगामा खड़ा हो गया। नाराज बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बुक्कल नवाब के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी।
सभागार में हो-हल्ला के बीच बुक्कल नवाब को तुरंत मंच से हदा दिया गयाा। हालांकि इसके बाद भी काफी देर तक बीजेपी कार्यकर्ता बुक्कल के खिलाफ नारेबाजी करते रहे। बता दें कि इस दौरान मौके पर मौजूद केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी सरकार अल्पसंख्यक समाज के हित में लगातार काम कर रही है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से सरकार की योजनाओं की जानकारी लोगों तक पहुंचाते रहने की भी अपील की।