उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

बुलंदशहर: तीन बच्चों की हत्या से फैली सनसनी, गोली मारने के बाद कुएं में फेंके शव

बुलंदशहर के सलेमपुर क्षेत्र में एक परिवार के तीन बच्चों की हत्या से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। वारदात के बाद बच्चों के शव कुएं में फेंक दिए गए। पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो मृतक बच्चों के शव शनिवार सुबह बरामद किए गए। इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में दो पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। बता दें कि तीनों बच्चों को गोली मारने के बाद उनके शव कुएं में फेंके गए थे।
सूत्रों ने बताया है कि प्रदेश के आला पुलिस अफसरों ने बुलंदशहर के अधिकारियों से जवाब-तलब किया है। सवाल यह है कि तीनों बच्चों की हत्या कर शव इतनी दूर सलेमपुर धतूरी में फेंक दिया जाता है और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रहती है। सवाल यह भी उठ रहे हैं कि अगर स्थानीय लोग शवों की सूचना नहीं देते तो क्या पुलिस उन्हें बरामद कर पाती। यह स्थानीय पुलिस के एक बड़े अमले की नाकामी बताई जा रही है।
SSP की कड़ी कार्रवाई
एसएसपी एन कोलांचि भी नगर कोतवाली के रवैये से खासे खफा हैं। उन्होंने बताया कि मामले में जिसने भी लापरवाही बरती उसके खिलाफ ऐक्शन लिया जाएगा। उन्होंने दावा किया है कि जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। एसएसपी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यूपी डायल 100 की सेवा के जरिए कोई भी सूचना तुरंत दी जा सकती है लेकिन इस घटना की सूचना ढाई घंटे बाद दी गई। उन्होंने कहा कि वह परिवार की गलती नहीं देना चाहते लेकिन पहले सूचना मिलने में देरी हुई और फिर पुलिस की ओर से लापरवाही बरती गई।

रिश्तेदार पर घूम रही शक की सुई
तीन बच्चों के मर्डर के केस में एसएसपी एन कोलांचि ने त्वरित कार्रवाई की है। एसएसपी ने नगर कोतवाल ध्रुव भूषण दूबे और मुंशी अशोक कुमार शर्मा को निलंबित कर दिया है। एसएसपी ने बताया कि परिवार को शक है कि रोजा इफ्तार पर न बुलाए जाने से नाराज एक रिश्तेदार ने इस क्रूर घटना को अंजाम दिया है। हालांकि पुलिस अभी छानबीन करने के बाद किसी निष्कर्ष पर पहुंचने की बात कर रही है।