दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

शिवसेना की धमकी के बीच मुंबई आ धमकीं कंगना! भारी सुरक्षा के बीच एयरपोर्ट से पहुंचीं घर…

मुंबई: महाराष्ट्र में शिवसेना से पंगा लेने के बीच आज बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत Y प्लस कैटिगरी की सुरक्षा के साथ मुंबई पहुंच गई हैं। एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में मुंबई पुलिस और सीआईएसएफ के जवान तैनात हैं।
रिपब्लिकन पार्टी ऑफ़ इण्डिया (RPI) के कार्यकर्ता और ‘करणी सेना’ के लोग कंगना के समर्थन में एयरपोर्ट पर पहुंचे हैं। वहीं सैकड़ों की तादाद में श‍िवसैनिक भी एयरपोर्ट पर मौजूद हैं। शिवसैनिक लगातार कंगना के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। शिवसैनिक लगातार काले झंडे लेकर ‘चले जाओ-चले जाओ कंगना रनौत’ के नारे लगा रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर करणी सेना और आरपीआई के लोग ‘जय श‍िवाजी’ और ‘वंदे मातरम’ के नारे लगा रहे हैं। एयरपोर्ट पर पहुंचे रामदास अठावले की पार्टी (RPI) के नेताओं का कहना है कि वे कंगना को सुरक्षा देने आए हैं। पार्टी नेता ने दावा क‍िया क‍ि कंगना ने रामदास अठावले को फोन क‍िया था और सुरक्षा की गुहार लगाई थी।
बता दें कि कंगना के पहुंचने से पहले छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई थी। उनके यहां पहुँचते ही सुरक्षाकर्मियों ने चारों तरफ सुरक्षा घेरा बना लिया। कंगना रनौत और उनकी फैम‍िली को प्‍लेन से एक विशेष गाड़ी में बाहर निकाला गया है। कंगना की गाड़ी के आगे और पीछे सुरक्षा में एस्‍कॉर्ट व्‍हेकिल है।

भारी सुरक्षा के बीच घर पहुंची कंगना!
एयरपोर्ट से बाहर निकलीं कंगना रनौत को भीड़ से बचाते हुए दूसरे रास्‍ते से बाहर निकाला गया। वहीं शिवसेना के लोगों का कहना है कि कंगना डर गईं इसलिए दूसरे गेट से भाग गई हैं। उनका कहना है कि कंगना जहां जाएंगी वहां विरोध करेंगे। कंगना एयरपोर्ट से निकलकर सीधे घर के लिए रवाना हो गईं।

कंगना के दफ्तर में बीएमसी ने की कार्यवाई! बॉम्बे हाईकोर्ट ने उद्धव सरकार को लगाई फटकार
कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले बीएमसी ने बांद्रा के पालीहिल स्थित कंगना के दफ्तर में अवैध निर्माण का हवाला देकर जबरदस्‍त तोड़फोड़ की है। करीब 2 घंटे तक कंगना के दफ्तर के बाहर और अंदर हथौड़ों और जेसीबी आवाज गूंजती रही। कार्यवाई के बाद कंगना के ऑफिस के अंदर और बाहर चारों तरफ सब कुछ बिखरा और टूटा-फूटा नजर आ रहा है। बीएमसी के कर्मचारी कंगना के दफ्तर में तोड़फोड़ कर अब बाहर निकल चुके हैं। हाईकोर्ट ने इस मामले में बीएमसी की कार्रवाई पर स्‍टे लगा दिया है। यानी अब आगे ऐसी कोई कार्रवाई नहीं होगी। इस मामले में अब कल गुरुवार दोपहर 3 बजे हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है।

ऑफिस के अंदर कोई गैरकानूनी कंस्ट्रक्शन नहीं हुआ!
कंगना रनौत ने ट्वीट कर बताया कि उनके ऑफिस के अंदर कोई गैरकानूनी कंस्ट्रक्शन नहीं हुआ और सरकार ने Covid की वजह से 30 सितम्बर तक किसी भी तरह की तोड़फोड़ पर रोक लगा रखी है। बॉलीवुड अब देख रही कि फासिज्म कैसा होता है। कंगना ने अपने ऑफिस के अंदर बीएमसी की तोड़फोड़ की एक तस्वीर शेयर करते हुए इसे ‘पाकिस्तान’ लिखकर शेयर किया। कंगना ने लिखा- मैं कभी गलत नहीं होती और मेरे दुश्मन बार-बार इसे साबित कर रहे हैं और इसीलिए मुंबई अब POK बन गया है।

सवालों के जवाब देने में बचे गृहमंत्री अनिल देशमुख
महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख इस कार्रवाई को लेकर सवालों के जवाब देने से बचने की कोशिश की। बता दें कि कंगना के ऑफिस के बाहर बीएमसी ने आज सुबह 10 बजकर 35 मिनट पर डिमॉलिशन का नोटिस लगाया और कहा कि उनकी वकील के जवाब से वे संतुष्ट नहीं है और इस कंस्ट्रक्शन को गिरा दिया जाएगा। इसके कुछ देर बाद ही बाएमसी के लोगों ने तोड़फोड़ की कार्रवाई शुरू कर दी। इसी के साथ वहां मौजूद अन्य अवैध निर्माण को लेकर सवाल उठने लगे हैं कि बीएमसी की नजरें इन कंस्ट्रक्शंस पर क्यों नहीं पड़ी?