ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहर

भुजबल ने शरद पवार पर बोला सीधा हमला; कई बड़े खुलासे करने की दी चेतावनी!

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) में जारी घमासान के बीच अब अजित गुट के नेता छगन भुजबल का बड़ा बयान सामने आया है। शनिवार को शरद पवार ने नासिक के येवला में एक रैली की थी। इसी को लेकर भुजबल का बड़ा बयान सामने आया है।
भुजबल ने शरद पवार पर सीधा हमला बोलते हुए कहा- ‘मैं ओबीसी हूं…इसलिए शरद पवार ने सबसे पहले मेरे चुनाव क्षेत्र में रैली की।’ क्यों एनसीपी अध्यक्ष अजित पवार के इलाके में नहीं गए? भुजबल ने एनसीपी अध्यक्ष को चेतावनी देते हुए कहा- वे जल्द ही कई बड़े खुलासे करेंगे। वे नासिक में पत्रकारों से बात कर रहे थे जब उन्होंने ये बातें कही।

भुजबल ने शरद पवार को दी सीधी चेतावनी!
एनसीपी नेता अजित पवार की बगावत के बाद एनसीपी में दो फाड़ हो गई है। इसके बाद अजित पवार गुट शरद पवार गुट के खिलाफ आमने-सामने आ गया है। इस बीच शरद पवार ने पार्टी निर्माण के लिए राज्य का दौरा शुरू कर दिया है। इस पृष्ठभूमि में शरद पवार ने छगन भुजबल के गढ़ येवला में रैली की थी। इस बैठक में शरद पवार ने छगन भुजबल की आलोचना की थी। भुजबल ने इसका पूरा जवाब दे दिया है। एनसीपी में बगावत पर बात करते हुए भुजबल ने पवार को इस बात पर विचार करने की सलाह दी है कि ऐसा क्यों हुआ?
बता दें कि महाराष्ट्र में अजित पवार ने एनसीपी से बगावत करके एक अलग गुट बना लिया है और NDA का दामन थाम लिया है और वर्तमान में वे उपमुख्यमंत्री है।