उत्तर प्रदेशमनोरंजनमुंबई शहरलाइफ स्टाइलशहर और राज्य

भोजपुरी फिल्‍म ‘जान लेबू का’ के सेट पर धूमधाम से मना सुपरस्टार दिनेशलाल यादव (निरहुआ) का जन्‍मदिन

मुंबई: भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ ‘निरहुआ’ 2 फरवरी को अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 2 फरवरी,1979 यूपी के गाजीपुर के गांव टंड़वा में हुआ था। आज वो एक एक्टर होने के साथ-साथ राजनेता भी हैं। जहां वो अपनी फिल्मों और गानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। वहीं, उनकी पर्सनल लाइफ की भी चर्चा जबरदस्त रहती है। भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर कई सफल फिल्‍मों से धमाल मचाने वाले जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ का 41वां जन्‍मदिन फिल्‍म ‘जान लेबू का’ के सेट पर ही मनाया गया, जहां उन्‍हें उनकी फिल्‍म की को-स्‍टार अक्षरा सिंह और निर्माता श्रेय श्रीवास्‍तव के साथ फिल्‍म की पूरी कास्‍ट एंड क्रू ने उन्‍हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी। केक काटने के बाद उन्‍होंने कहा कि दिनेशलाल यादव निरहुआ, भोजपुरी इंडस्‍ट्री के हस्‍ताक्षर हैं। उनके साथ काम करना और आज साथ में उनके खास दिन को सेलिब्रेट करना वाकई सौभाग्‍य की बात है। हम कामना करते हैं कि वे सालों साल भोजपुरी इंडस्‍ट्री का झंडा दुनियाभर में बुलंद रखें।
वही, अपने बर्थडे सेलिब्रेशन पर निरहुआ ने कहा कि आप लोगों के प्‍यार, दुलार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया। आपकी दुआओं ने मुझे स्‍टार बनाया। आज भी आप मुझे जिस तरह से प्‍यार कर रहे हैं, वो मेरे लिए प्रेरणा है। मैं चाहूंगा कि आपका प्‍यार आगे भी सदैव मिलता रहे।
बता दें कि निरहुआ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म ‘जान लेबू का’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। फिल्‍म के निर्देशक दिनकर कपूर (के डी) हैं। फिल्‍म में निरहुआ और अक्षरा के साथ महिमा गुप्‍ता, जोया खान, मनोज टाइगर, दीपक भाटिया, निलिमा पांडेय, इशा, जफर खान, शंकर मिश्रा और अरविंद वाहे हैं और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।