उत्तर प्रदेशदिल्लीब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमुंबई शहरलाइफ स्टाइलशहर और राज्य

भोजपुरी स्टार रितेश पांडे ने वैशाली संग लिए सात फेरे, फैंस दे रहे बधाई

मुंबई: भोजपुरी स्टार रितेश पांडे शादी के बंधन में बंध गए हैं. अकसर अपने गानों और वीडियो को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वारयल हो रही हैं. रितेश पांडे ने खुद भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीरे शेयर की हैं. रितेश पांडे की शादी की तस्वीरें देखते ही फैंस उन्हें जीवन की नई शुरुआत की शुभकामनाएं और नव-विवाहित दम्पति को आशीर्वाद दे रहे हैं.
इस जोड़े के लुक की बात करें तो रितेश क्रीम और लाल रंग की शेरवानी पहने दुल्हा बने नजर आए तो वहीं उनकी दुल्हनिया ने भी लाल रंग का जोड़ा पहना. लाल रंग लहंगे के साथ गोल्डन ज्वेलरी पहले वैशाली काफी खूबसूरत दिख रही हैं.
रितेश पांडे ने 14 मई को वाराणसी में अपनी मंगेतर वैशाली पांडे के साथ सात फेरे लिए. कोरोना संकट के बीच रितेश पांडे और वैशाली पांडे की शादी में सिर्फ परिवार के लोग तथा कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे.
बता दें कि हाल ही में रितेश ने वैशाली पांडे से सगाई की थी. जिसकी फोटोज काफी वायरल हुई थीं. अब शादी की तस्वीरों को लेकर भी रितेश चर्चा में हैं. फैंस सोशल मीडिया पर रितेश को जीवन की नई पारी की शुभकामनाएं दे रहे हैं. रितेश पांडे भोजपुरी इंडस्ट्री के लोकप्रिय स्टार्स में से एक हैं, जिन्होंने अब तक भोजपुरी इंडस्ट्री में कई हिट सॉन्ग्स दिए हैं.