दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़मुंबई शहरशहर और राज्य

मशहूर लोक गायिका पद्म भूषण शारदा सिन्हा कोरोना पॉजिटिव, फेसबुक पर लाइव आकर साँझा की जानकारी

पटना: मशहूर लोक गायिका पद्म भूषण शारदा सिन्हा कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। शुक्रवार को फेसबुक पर लाइव आकर उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि आप सभी को ये जानकर दुख होगा कि मैं कोरोना महामारी की चपेट में आ गई हूं। जबकि मेरा कोई कॉन्टैक्ट बाहरी लोगों से नहीं हुआ। ऐसा लगता है कि कोरोना खुद घर चलकर आ गया है। इतने एहतियात बरतने के बाद भी कोरोना ने दस्तक दे दी।
पद्म भूषण शारदा सिन्हा ने कहा कि मैं तो बस यहीं कहूंगी कि आप सभी अपना खयाल रखें और हर समय अपने हाथ को धोएं, ताकि आप इन चीजों से बचे रहें। आपकी दुआएं मेरे लिए बहुत जरूरी हैं। मैं अभी जा रही हूं जब लौटूंगी तो आप सबों के समक्ष होऊंगी। आप सबों की दुआएं मुझे अपेक्षित हैं।
बता दें कि बिहार की रहने वाली शारदा सिन्हा लोकप्रिय लोकगायिका हैं। वे हिन्दी, भोजपुरी और मैथिली समेत कई भाषाओं में अपनी गायिकी का लोहा मनवा चुकी हैं। कला के क्षेत्र में उनके योगदान के लिए भारत सरकार ने 26 जनवरी 2018 को देश के तीसरे सबसे बड़े नागरिक सम्मान पद्म भूषण से सम्मानित किया था। शारदा सिन्हा बिहार की राजधानी पटना में रहती हैं। शारदा सिन्हा को छठ गीतों का पर्याय माना जाता है।
दूसरी तरफ बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के मालमे बढ़ते ही जा रहे हैं। राज्य में शुक्रवार को 2461 लोगों में कोविड-19 की पुष्टि हुई है। इस तरह अब राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 1 लाख 17 हजार 671 हो गई है।