दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

महाराष्ट्र: आनंद महिंद्रा ने दी खास सलाह, बताया कैसे कोरोना पर पाया जा सकता है काबू…

मुंबई: देश के बड़े उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण फिर से बढ़ने पर चिंता जताई है. आनंद महिंद्रा ने इसे लेकर अपने एक ट्वीट के जरिए खास सलाह दी है. उन्होंने कहा, कि महाराष्ट्र में जिस तरह से कोरोना के मामले तेजी से बढ़े हैं, उनको लेकर निश्चित तौर पर फिक्र होनी चाहिए और इसे रोकने के लिए कदम उठाए जाने चाहिएं. हालांकि, उन्होंने लॉकडाउन लगाने की बजाय टीकाकरण तेज करने की मांग की है.
आनंद महिंद्रा ने महाराष्ट्र में नई पाबंदियां लागू करने से जुड़ी एक खबर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा- देश में हर रोज कोरोना के जो नए मामले आ रहे हैं, उसमें आधे से ज्यादा मामले महाराष्ट्र से हैं. महाराष्ट्र देश की आर्थिक गतिविधि का केंद्र है, यहां कड़ी पाबंदिया या लॉकडाउन राज्य को कमजोर करेगा. मेरा मानना है कि महाराष्ट्र में हर इच्छुक व्यक्ति को टीका लगाया जाए. इसके लिए आपातकालीन अनुमति दी जाए और टीकाकरण तेज किया जाए. जहां तक मेरी जानकारी है, देश में वैक्सीन की कमी नहीं है.
उन्होंने इस ट्वीट में प्रधानमंत्री कार्यालय और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री को टैग भी किया है. ट्विटर पर एक यूजर के महाराष्ट्र में टेस्टिंग तेज करने की सलाह पर भी आनंद महिंद्रा ने वैक्सीनेशन में तेजी की बात कही है. आनंद महिंद्रा ने कहा, कि मैं टेस्टिंग तेज करने की बात से भी सहमत हूं, लेकिन जब तक टीकाकरण में तेजी नहीं आएगी, हम कोरोना की कभी दूसरी, कभी तीसरी तो कभी चौथी वेव का शिकार होंगे.