औरंगाबादब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में बॉयफ्रेंड ने खुद को आग लगाकर गर्लफ्रेंड को लगाया गले; तड़प-तड़पकर हुई मौत!

मुंबई: देश की राजधानी दिल्ली के श्रद्धा वॉकर हत्याकांड ने हर किसी को शॉक्ड कर दिया है। यह मामला अभी सुलझा भी नहीं था कि महाराष्ट्र के औरंगाबाद से दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है। यहां लव-अफेयर के चलते एक बॉयफ्रेंड ने खुद को आग लगा ली। इसके बाद अपनी गर्लफ्रेंड को गले लगा लिया। आलम यह हुआ कि युवक की तो मौत हो गई, वहीं युवती जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है! वह सीरियस है जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। खबर सामने आते ही मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन मं जुट गई है।

कॉलेज की क्लास से बुलाकार लड़के ने उठाया ये खौफनाक कदम!
दरअसल, यह चौंकाने वाली घटना सोमवार दोपहर की बताई जा रही है। औरंगाबाद के हनुमान टेकड़ी के गवर्नमेंट फोरेंसिक कॉलेज में गजानन मुंडे नाम का प्रेमी एक बोतल में पेट्रोल लेकर पहुंचा हुआ था। इसी दौरान उसने क्लास से अपनी प्रेमिका पूजा साल्वे को बुलाया और अपने साथ उस पर भी पेट्रोल छिड़क लिया। फिर लड़की को गले लगा लिया। इसके बाद आग लगा दी।

मौत से पहले लड़की को किया था प्रपोज!
घटनास्थल पर पहुंची बेगमपुरा पुलिस ने बताया कि लड़की अपनी बायोफिजिक्स विभाग के हेड के केबिन में अपने प्रोजेक्ट तैयार कर रही थी। तभी वहां पर उसके साथ पढ़ने वाला गजानन मुंडे दो बोतलों में पेट्रोल भरकर लाया हुआ था। पहले उसने युवती के सामने शादी करने का प्रपोजल रखा, लेकिन उसने इस ऑफर को ठुकरा दिया। ना सुनते ही आरोपी ने पीड़िता के शरीर पर पेट्रोल छिड़ककर उसने खुद के शरीर में आग लगा ली। जब आग की लपटें तेज हुईं तो पीड़िता को अपने गले लगा लिया।

लड़का 90 प्रतिशत तो लड़की 50 फीसदी झुलसी
मामले की जांच कर रहे बेगमपुरा थाने के इंस्पेक्टर प्रशांत पोतदार ने बताया कि इस घटना में लड़का करीब 90 प्रतिशत जल चुका था। जबकि, युवती 50 फीसदी झुलसी है। लड़की को पास के निजी अस्पातल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पीड़िता के परिजनों ने बताया कि गजानन काफी समय से पूजा को परेशान कर रहा था। कुछ दिन पहले प्रेमिका ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने कहा कि अभी मामले की जांच की जा रही है।

दोनों एक ही कॉलेज से कर थे पीएचडी, दोनों के बीच था अफेयर
पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि गजानन और पूजा के बीच लंबे समय से अफेयर चल रहा था। जिसके चलते गजानन लगातार प्रेमिका पर शादी करने के लिए दबाव बना रहा था, लेकिन वह उसके इस प्रपोजल को ठुकारा रही थी। बता दें कि गजानन मुंडे और पूजा साल्वे दोनों ही डॉ. बाबासाहेब अंबेडकर मराठवाड़ा यूनिवर्सिटी से जूलॉजी में पीएचडी कर रहे थे। इस घटना के बाद से कॉलेज कैंपस से लेकर इलाके में खौफ का माहौल है।