ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे कोरोना पाजिटिव, कहा- कोविड प्रोटोकाल का पालन कीजिए

मुंबई: महाराष्ट्र के पर्यावरण मंत्री एवं शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे कोविड-19 के लिए हुई जांच में पाजिटिव पाए गए हैं। ठाकरे ने ट्वीट किया- ‘कोविड के हल्के लक्षण होने के बाद मैंने अपनी जांच कराई और पाजिटिव पाया गया हूं। मैं हर उस व्यक्ति से अपनी जांच कराने का आग्रह कर रहा हूं जो मेरे संपर्क में आए थे। मैं हर किसी से यह समझने का आग्रह कर रहा हूं कि खुद की निगरानी अत्यंत जरूरी है। कोविड प्रोटोकाल का पालन कीजिए और सुरक्षित रहिए।’

भीड़भाड़ वाली जगहों पर बिना सहमति के रैंडम रैपिड एंटिजन टेस्ट किया जाएगा
इस बीच मुंबई महापालिका (BMC) ने शनिवार को सूचित किया कि मॉल, रेलवे स्टेशन, बस डिपो, मार्केट, पर्यटक स्थलों और सरकारी कार्यालयों जैसी भीड़भाड़ वाली जगहों पर बिना सहमति के रैंडम रैपिड एंटिजन टेस्ट किया जाएगा। जांच कराने से इन्कार करने वाले के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया जाएगा।

बता दें कि दिल्ली और महाराष्ट्र समेत देश के आठ राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं। ज्यादातर नए मामले इन्हीं आठ राज्यों से हैं। इन राज्यों में महाराष्ट्र, तमिलनाडु, पंजाब, मध्य प्रदेश, दिल्ली, गुजरात, कर्नाटक और हरियाणा शामिल हैं। महाराष्ट्र के नागपुर में 31 मार्च तक लॉकडाउन बढ़ गया है।