दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

महाराष्ट्र: जेपी नड्डा बोले- अगला चुनाव BJP वर्सेज ऑल होगा

मुंबई: नवी मुंबई में बीजेपी की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं में ऊर्जा भरते हुए अपनी पार्टी की उपलब्धियां गिनाईं। महाराष्ट्र में सत्तासीन मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की सरकार को निशाने पर लेते हुए जेपी नड्डा ने कहा, सत्तासीन महाविकास अघाड़ी का गठबंधन अप्राकृतिक है और ये जनता को बहुत कुछ दिखाने वाला है। नड्डा ने कहा, आगामी विधानसभा चुनाव वन वर्सेज आल होने जा रहा है एक तरफ बाकी सारे दल होंगे और दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी होगी। उनका इशारा शिवसेना से गठबंधन नहीं करने की तरफ था।
गौरतलब है कि शिवसेना ने विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद बीजेपी से गठबंधन तोड़ लिया था और कांग्रेस-एनसीपी के साथ गठबंधन कर सरकार बना ली थी।
शिवसेना और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओ से कहा, व्यक्तिगत स्वार्थ के लिए महायुति तोड़ी गई। विधानसभा चुनाव में जनता ने एनडीए को बहुमत दिया था पर जनादेश का अपमान करते हुए सरकार बनाई गई जो अप्राकृतिक गठबंधन है।
महाराष्ट्र में जब से शिवसेना कांग्रेस एनसीपी गठबंधन की सरकार बनी है वीर सावरकर को लेकर विवाद होता ही रहता है। कभी राहुल गांधी, अशोक चव्हाण तो कभी कांग्रेस का कोई दूसरे नेता की ओर से सावकर को लेकर बयान दिया गया है। इस मुद्दे पर उद्धव ठाकरे की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए जेपी नड्डा ने कहा, राज्य में वीर सावरकर पर टिप्पणी हो रही छत्रपति शिवाजी का अपमान हो रहा पर राजा चुप है।

नवी मुंबई के नेरूल में जारी बीजेपी के दो दिवसीय अधिवेशन में आज पार्टी के कई राष्ट्रीय नेता पहुंचे। पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस, नारायण राणे महाराष्ट्र बीजेपी की प्रभारी सरोज पांडेय भी पहुंचीं। महराष्ट्र में बीजेपी की कार्यकारिणी के चुनाव हाल ही में संपन्न हुए हैं, जिसके बाद प्रदेशभर में चुने गए तमाम पदाधिकारियो को नवी मुंबई में अधिवेशन के लिए बुलाया गया। इससे पहले महराष्ट्र बीजेपी के प्रमुख चंद्रकांत दादा पाटिल और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस ने राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत किया।