ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

महाराष्ट्र: पूवे सीएम नारायण राणे का आरोप, कहा- सुशांत की हत्या में आदित्य ठाकरे का हाथ!

मुंबई: बॉलिवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 4 महीने से ऊपर हो गया है। इस मामले की जांच सीबीआई की टीम कर रही है। वहीं, ईडी और एनसीबी भी जांच में जुटे हुए हैं। इसी बीच भाजपा नेता नारायण राणे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे और राज्य सरकार में कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे पर आरोप लगाया है कि सुशांत की हत्या में उनका हाथ है!
दरअसल, उद्धव ठाकरे ने रविवार को दशहरा के मौके पर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा कि लोगों ने बिहार के बेटे के न्याय के लिए मेरे बेटे, मुंबई, उसकी पुलिस और महाराष्ट्र के सभी बेटों को बदनाम करने की कोशिश की। इस पर नारायण राणे ने पलटवार किया है।
पूर्व सीएम नारायण राणे ने कहा कि उद्धव ठाकरे ने अपने बेटे आदित्य ठाकरे को क्लीन चिट दे दी है। उन्होंने आगे कहा कि वह आज स्पष्ट रूप से बोल रहे हैं कि उद्धव ठाकरे अपने बेटे बचाने के लिए शक्ति का दुरुपयोग कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत के मामले की सच्चाई जल्द सामने आएगी। किसने सुशांत की हत्या की थी और किसने दिशा सालियान के साथ रेप किया था।
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही नारायण राणे कह रहे थे कि उनकी हत्या हुई थी। उनका यह भी कहना था कि सुशांत की मौत के कुछ 20 दिन पहले से उसको धमकियां आ रही थीं। वहीं, सुशांत की मैनेजर रहीं दिशा सालियान को लेकर नारायण राणे ने कहा था कि 8 जून को हुई पार्टी में उसके साथ रेप हुआ और फिर उसकी हत्या कर दी गई।