ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

महाराष्ट्र: बियर बार खोलने वाली ये सरकार, सिद्धिविनायक मंदिर जाने से रोक रही! – राम कदम

मुंबई: कोरोना प्रतिबंधों के बावजूद मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन के लिए जा रहे भाजपा विधायक राम कदम को रोकने की पूरी कोशिश की जा रही है. पुलिस बल उनके खार स्थित आवास के बाहर मौजूद है. जिससे वह अपने समर्थकों के साथ मंदिर न जा सकें. राम कदम ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि उन्हें समर्थकों के साथ सिद्विविनायक जाने से रोका जा रहा है. वह मंदिर खोले जाने की मांग को लेकर दूसरे श्रद्धालुओं के साथ सिद्धिविनायक जाना चाहते हैं. लेकिन पुलिस उनकी राह में रोड़ा बन रही है.
भाजपा नेता ने कहा कि वह कानून का पूरा पालन कर रहे हैं. दादर पुलिस स्टेशन में पुलिस अधिकारियों से मिलकर ही वह मंदिर दर्शन करने जाना चाहते है. लेकिन फिर भी उन्हें सिद्धिविनायक जाने से रोका जा रहा है. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र की दुराचारी और अत्याचारी सरकार ने उनके घर के बाहर भारी पुलिस बल को भेज दिया है. राम कदम ने साफ किया कि उन्हें रोकने की कितनी भी कोशिश की जाए लेकिन वह रुकेंगे नहीं. वह सिद्धिविनायक दर्शन के लिए जरूर जाएंगे.
बता दें कि बीजेपी लगातार महाराष्ट्र में मंदिर खोले जाने की मांग पर अड़ी है. पिछले दिनों बीजेपी नेता राम कदम ने चेतावनी दी थी कि अगर उद्धव सरकार ने मंगलवार से पहले मंदिर नहीं खोले तो वह अपने समर्थकों के साथ सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन के लिए जाएंगे. बीजेपी प्रवक्ता ने यह भी कहा था कि राज्य सरकार जब शराब की दुकानें, बार और रेस्टोरेंट खोलने को सशर्त मंजूरी दे सकती है तो मंदिर क्यों नहीं खोले जा सकते?