दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

महाराष्ट्र: CM उद्धव के बाद अब बॉलीवुड के बचाव में उतरे गृहमंत्री देशमुख, कहा-पूरा देश इंडस्ट्री के साथ

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद हिंदी फिल्म जगत में ड्रग्स के खुलासे और परिवारवाद के आरोप के चलते बॉलीवुड की हुई बदनामी को लेकर महाराष्ट्र की महाविकास आघाड़ी सरकार डैमेज कंट्रोल में जुट गई है।
राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बाद अब गृहमंत्री अनिल देशमुख ने बॉलीवुड की प्रशंसा की है। उन्होंने कहा है कि कुछ लोगों के ड्रग लेने की वजह से पूरे बॉलीवुड का नाम खराब करना गलत है। महाराष्ट्र ही नहीं पूरा देश बॉलीवुड के साथ है।
गृहमंत्री देशमुख ने शनिवार को ट्वीट करके फिल्म जगत को बदनाम करने का आरोप लगाया है।उन्होंने लिखा है- सिर्फ कुछ लोगों के ड्रग्स लेने की वजह से समस्त बॉलीवुड का नाम खराब करना गलत है। जो भी ड्रग्स मामले में शामिल हैं, उन पर कार्रवाई हो रही है। बॉलीवुड ने दुनियाभर में देश का नाम रोशन किया है और महाराष्ट्र के साथ पूरा देश उसके खड़ा साथ है।

CM उद्धव बोले- बॉलीवुड को खत्म करने की कोशिश
इससे पहले मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने पिछले दिनों मल्टीप्लेक्स थिएटर मालिकों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग में बात करते हुए कहा था कि कुछ वर्गों के द्वारा बॉलीवुड को बदनाम किया जा रहा है, जो दुखद है। उन्होंने यह भी कहा था कि बॉलीवुड को खत्म करने और इसे दूसरे राज्य में स्थानांतरित करने की कोशिश की जा रही है, लेकिन हम इसे कामायाब नहीं होने देंगे।

सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड पर लगा ग्रहण
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड पर एक तरह से ग्रहण काल चल रहा है। फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के अलावा कई फिल्मी हस्तियों पर ड्रग लेने के आरोप लगे हैं। नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने इन अभिनेत्रियों से पूछताछ भी की है। वहीं सुशांत सिंह मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती जेल जा चुकी हैं।फिल्म निर्माता करन जौहर की धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद अब भी जेल में हैं। इससे बॉलीवुड की चमक फीकी पड़ी है।