जळगावब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

महाराष्‍ट्र: आर्थिक तंगी से परेशान बस कंडक्टर ने की आत्महत्या, घरवालों ने उद्धव ठाकरे सरकार को बताया जिम्मेदार!

जलगांव: महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम (MSRTC) के एक बस कंडक्टर ने सोमवार को आत्महत्या कर ली। मामला जलगांव का है। बताया जा रहा है कि वेतन के अनियमित भुगतान की वजह से कंडक्टर बहुत परेशान था। इस वजह से उसने आत्महत्या कर ली। मृतक के परिजन महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार को कंडक्टर की मौत का जिम्मेदार बता रहे हैं।
कंडक्टर के भाई ने बताया कि बीते तीन महीने से मृतक को ठीक से सैलरी नहीं मिल रही थी। इस वजह से वह काफी परेशान था। उन्होंने बताया कि उनके भाई (कंडक्टर) ने अपनी मौत के जिम्मेदार के तौर पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का नाम लिया था। मृतक के पिता ने बताया कि मेरा बेटा एमएसआरटीसी के लिए काम करता था। वह जलगांव डिपो पर तैनात था। उन्होंने बताया कि वह कर्ज से जूझ रहा था और उसकी सैलरी बेहद कम थी। वह भी नियमित रूप से नहीं मिलती थी।

वेतन को लेकर कर्मचारियों में आक्रोश
मृतक के पिता अनिल चौधरी ने दावा किया कि इन्ही सब चीजों से परेशान होकर उनके बेटे ने आत्महत्या कर ली। बता दें कि राज्य परिवहन निगम के कर्मचारी अनियमित वेतन को लेकर आंदोलन पर उतारू हैं। जानकारी मिली है कि प्रशासन का ध्यान आकर्षित करने के लिए एमएसआरटीसी कर्मचारी विरोध प्रदर्शन की योजना बना रहे हैं।

https://amzn.to/3nkloiL