मनोरंजनमुंबई शहरलाइफ स्टाइल

माँ की इस हरकत पर जोर-जोर से हंस रहा बच्चा, बिग-बी ने लॉकडाउन में हंसाने के लिए किया शेयर…

मुंबई: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. जब भी उन्हें कोई तस्वीर और वीडियो पसंद आता है तो उसे फैन्स के बीच जरूर शेयर करे हैं. अमिताभ बच्चन ने फिर से एक वीडियो को शेयर किया है. इसके माध्यम से वो उन लोगों को हंसाने की कोशिश कर रहे हैं, जो देश-दुनिया में चल रही मौजूदा स्थिति से उदास हैं परेशान है. अमिताभ बच्चन ने वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया है. उनके द्वारा शेयर किया गया वीडियो फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

अमिताभ बच्चन द्वारा रविवार को शेयर किये गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चे को उसकी मां खाना खिला रही है साथ ही वो उसे हंसाने की बेहतरीन तरीका ढूंढ निकालती है. महिला उस बच्चे को हंसाने के लिए जानबूझकर छींकती है. और बच्चा उसकी छींक की आवाज सुनकर जोर-जोर से हंसने लग जाता है. बच्चे को हंसता देख उसकी मां भी हंसने लगती है.
अमिताभ ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- “बच्चे का वीडियो…उदासी भरे हालातों में…बदलाव के लिए थोड़ा हंस लीजिए.”

वर्क फ्रंट की बात करें तो बिग-बी जल्द ही बॉलीवुड में चार फिल्मों के जरिए धमाल मचाने वाले हैं. इन फिल्मों में ‘चेहरे’, ‘झुंड’, ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘गुलाबो-सिताबो’ शामिल है. कुछ दिनों पहले ही बिग बी की अपकमिंग फिल्म झुंड का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें वह कोच के रूप में नजर आ रहे थे. फिल्मों से इतर एक्टर इन दिनों कोरोनावायरस के कारण सेल्फ आइसोलेशन में हैं. घर में रहने के बाद भी वह अकसर सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो के जरिए कोरोनावायरस पर जागरुकता फैलाते हैं.