ठाणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

मानवता हुई शर्मसार! जिनसे मांगी मदद, वही बने हैवान, अलग-अलग घटनाओं में युवती के साथ 3 ने किया रेप

ठाणे: नवी मुंबई में मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। एक 19 साल की युवती ने जिनसे मदद मांगी, उन्होंने ही उसके साथ रेप किया। घटना 18 फरवरी की है। पुलिस ने बताया कि युवती के साथ दो घंटे के अंतराल में तीन लोगों ने रेप किया। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। रबाले एमआईडीसी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने घटना के बारे में बताया कि युवती को 18 फरवरी को घाटकोपर से ट्रेन पकड़नी थी, लेकिन वह ट्रेन नहीं पकड़ पाई।
पुलिस अधिकारी ने कहा कि इसके बाद युवती दूसरी ट्रेन पकड़ कर ठाणे जिले के मुम्ब्रा रेलवे स्टेशन पहुंची और रात में स्टेशन में ही सो गई। उन्होंने बताया कि अगले दिन वह ट्रेन पकड़ कर दिवा स्टेशन पहुंची और वहां उसने पैसे कम पड़ने पर अपनी नाक की बाली बेचने में एक महिला की मदद मांगी लेकिन देर शाम तक वह बाली बेच नहीं पाई।
पुलिस ने बताया कि इसके बाद युवती शाम करीब साढ़े आठ बजे एक होटल के पास पहुंच कर एक ऑटो चालक को पास के रेलवे स्टेशन पर छोड़ने को कहा। इस पर चालक उसे नवी मुंबई के महापे इलाके की एक जर्जर इमारत में ले गया और वहां उससे दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि आरोपी उसे पास के एक मंदिर के पास छोड़ कर फरार हो गया।
पुलिस के अनुसार, रात करीब 10 बजे युवती ने स्कूटर से जा रहे दो व्यक्तियों से मदद मांगी। उन्होंने युवती को स्कूटर में बैठा लिया और घंसोली ले जाकर उससे दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ 23 फरवरी को मामला दर्ज किया गया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। तीनों आरोपियों को 29 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।