ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहर

मुंबई आकर देसी कट्टे से मारूंगा; एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी!

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) चीफ शरद पवार को जान से मारने की धमकी मिली है। वरिष्ठ नेता शरद पवार के ‘सिल्वर ओक’ आवास पर एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन किया और उन्हें जान से मारने की धमकी दी। अज्ञात शख्स ने फोन पर पवार को धमकी देते हुए कहा कि वो मुंबई आकर देसी कट्टे से उन्हें जान से मार देगा। अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 294, 506(2) के तहत मामला दर्ज किया और आगे की जांच शुरू की है। यह जानकारी मुंबई पुलिस ने दी है।
सूत्रों ने बताया कि फोन करने वाले शख्स ने हिंदी में धमकी दी। शरद पवार के बंगले पर पोस्टेड पुलिस ऑपरेटर की शिकायत पर गामदेवी पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं मुंबई पुलिस के हवाले से बताया कि अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 294,506(2) के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।
बता दें कि इससे पहले शरद पवार ने कल अपना 82वां जन्मदिन मनाया। उनके जन्मदिन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई दिग्ग्गज नेताओं ने भी उन्हें बधाई दी। गौरतलब है कि शरद पवार देश के बेहद अनुभवी और सम्मानित नेताओं में से एक हैं। वह केंद्र सरकार में रक्षा मंत्री और कृषि मंत्री जैसे अहम पद संभाल चुके हैं। वह तीन बार महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रह चुके हैं और वर्तमान में वह राज्यसभा के सदस्य हैं।