ब्रेकिंग न्यूज़मुंबई शहर

मुंबई: एक ही इमारत और 24 घंटे…दो ने मौत को लगाया गले, फंदे से लटकी महिला…तो लड़के ने इमारत से लगाई छलांग!

मुंबई: मुंबई से दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां 24 घंटे में एक ही बिल्डिंग में हुई दो घटनाओं से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है.
मिली जानकारी के मुताबिक, मुंबई के उपनगरीय कांदिवली स्थित एक बिल्डिंग में अलग-अलग घटनाओं में 18 वर्षीय लड़के और 56 वर्षीय महिला ने आत्महत्या (Commit Suicide) कर ली. दोनों घटनाओं के बाद बिल्डिंग के साथ-साथ इलाके के लोग हैरान हैं. पुलिस ने बुधवार को दोनों घटनाओं की जानकारी दी.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आत्महत्या करने वाली महिला अपने बेटी के बच्चा न होने से परेशान थी. महिला ने मंगलवार को अपने फ्लैट में फांसी लगा ली. बताया गया है कि उसकी बेटी मां नहीं बन सकती थी. इसलिए वह काफी समय से परेशान थी और अवसाद में रह रही थी. मां की अत्महत्या के बाद बेटी सदमे में है.

वहीं उसी इमारत में आत्महत्या की दूसरी घटना में एक 18 वर्षीय लड़के ने बुधवार को बिल्डिंग के 19वीं मंजिल से छलांग लगा दी. जिससे अजिंक्य नरसिंह राजपूत की मौके पर ही मौत हो गई. लड़के के पिता ने उसे पढ़ाई नहीं करने के लिए डांटा था. इस बात से नाराज होकर लड़के ने बिल्डिंग से छलांग लगा दी. इसके बाद गार्ड और बिल्डिंग के लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. एक अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है और आगे की जांच जारी है.