ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: कंगना रनौत हुईं कोरोना पॉजिटिव! खुद को किया क्वारंटीन, इंस्टाग्राम पर लिखा- मैं इसको खत्म कर दूंगी…

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी है। कंगना ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जर‍िए अपनी ध्यान में लीन अपनी फोटो के साथ कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट साझा करते हुए लिखा- ‘मुझे पिछले कुछ दिनों से थकान और कमजोरी महसूस हो रही थी और आंखों में हल्की जलन भी थी। हिमाचल जाने की सोच रही थी इसल‍िए आज मैंने टेस्ट करवाया तब पता चला कि मैं कोरोना पॉज‍िट‍िव हूं। मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है।
कंगना ने लिखा- मुझे अंदाजा नहीं था कि ये वायरस मेरे शरीर के अंदर पार्टी कर रहा है, अब जब मुझे पता चल गया है तो मैं इसे खत्म कर दूंगी। लोगों, प्लीज किसी को भी खुद से जीतने की ताकत ना दें। अगर आप डरे हुए हैं तो ये आपको और भी डराएगा। आइए इस कोव‍िड-19 का खात्मा करें। ये कुछ नहीं बस एक छोटे समय का फ्लू है जिसे बहुत अटेंशन मिली और अब ये लोगों को डरा रहा है। ‘हर-हर महादेव’

वैक्सीनेशन कराने का किया था आग्रह
कंगना ने हाल ही में कहा था कि कोविड-19 के बढ़ते मामलों से देश में ऑक्सीजन की मांग बढ़ रही है। कंगना लोगों से अधिक से अधिक पेड़ लगाने का भी आग्रह किया। उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन का उपयोग करने वाले लोगों को वायु की गुणवत्ता में सुधार के लिए काम करना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने सभी से वैक्सीनेशन कराने का भी आग्रह किया था। उन्होंने कहा था कि अगर हम समाधान नहीं कर सकते हैं तो हमें समस्या भी नहीं होनी चाहिए।

कंगना का बतौर निर्माता डिजिटल में डेब्यू
कंगना आगामी फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ के साथ एक निर्माता के तौर पर डिजिटल स्पेस में अपना डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। कंगना ने अपने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स के साथ इसकी शुरुआत की और इसका लोगो भी लॉन्च किया। फिल्मों बात करें तो कंगना ‘तेजस’, ‘धाकड़’, ‘थलाइवी’ और ‘मणिकर्णिका’ में नज़र आएंगी।